×

WELL DONE: बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल ने उठाया है ऐसा कदम, एक बार फिर देश को होगा गर्व

By
Published on: 19 March 2017 8:27 AM GMT
WELL DONE: बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल ने उठाया है ऐसा कदम, एक बार फिर देश को होगा गर्व
X

मुंबई: कुछ टाइम पहले सुकमा में हुए नक्सली हमले में 12 जवानों की फैमिली के सिर से उनके संरक्षक का साया उठ गया। उनकी फैमिली को एक्टर अक्षय कुमार ने अभी 9-9 लाख रुपए दिए थे। इसी लिस्ट में एक और हस्ती का नाम शामिल हुआ है, वह हैं बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल का। उन्होंने 17 मार्च को अपने बर्थडे के मौके पर छत्तीसगढ़ के सुकमा में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों 50-50 हजार रुपए देने का अनाउंसमेंट किया।

यह है कहना साइना नेहवाल का

छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुई नक्सली घटना से आहत साइना का कहना है कि वह उस घटना से काफी दुखी हैं। उन्होंने हमारी रक्षा के लिए अपनी जान दांव पर लगा दी। मैं उन्हें वापस तो नहीं ला सकती, लेकिन एक छोटी सी हेल्प तो कर ही सकती हूं।

बता दें कि साइना नेहवाल से पहले खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सुकमा में शहीद हुए जवानों की फैमिली को 9-9 लाख रुपए की हेल्प की थी। छतीसगढ़ में हुई नक्सली मुठभेड़ में 12 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे। खिलाड़ी अक्षय के सेना के लिए उठाए गए कदम की खुद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने तारीफ की थी। यह हमला नक्सलियों ने उस टाइम किया था, जब 219 बटालियन के ये जवान निर्माणाधीन रोड़ की पेट्रोलिंग कर रहे थे।

Next Story