×

Sania Mirza And Shoaib Malik: सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक का तलाक, फोटो देख क्या कहेंगे आप?

Sania Mirza And Shoaib Malik Divorce: भारतीय स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी में एक बार फिर दरार देखने को मिल रहा हैं। दोनों के बीच तलाक की खबरें एक बार फिर उठ रही है।

Yachana Jaiswal
Published on: 4 Aug 2023 2:52 AM GMT
Sania Mirza And Shoaib Malik: सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक का तलाक, फोटो देख क्या कहेंगे आप?
X
Sania Mirza and Shoib Malik (Pic Credit -Social Media)

Shoaib Malik And Sania Mirza Divorce: भारतीय टेनिस स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के शादी को लेकर अक्सर खबरें सुनने में आती है। एक बार फिर दोनों के बीच तलाक की खबरें आनी शुरू हो गई हैं। इस बार शोएब मलिक के हरकतों ने इस मुद्दे को मीडिया में बढ़ावा दिया है। मौजूदा समय से कुछ महीने पहले भी दोनों के बीच इस तरह की तलाक की खबरें सामने आई थीं। ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों अलग हो चुके हैं। इस बार शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर बड़ा बदलाव करके डिवोर्स का संकेत दिया है।

क्या है पूरा मामला

मामला यह है कि पहले शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद के बारे में लिखते हुए सानिया मिर्जा का पति भी लिख रखा था। लेकिन अब शोएब ने ये हटा दिया है। पहले इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने इंस्टा बायो में लिखा था, “सुपरवुमेन सानिया मिर्जा का पति।” लेकिन अब मलिक ने बायो चेंज किया है। मलिक ने अब अपने बायो से ये लाइन हटा दी है। जिसके बार से दोनों के बीच तलाक की अटकलें लगनी शुरू हो गई है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये दावा किया जा रहा है कि इन दोनों के बीच तलाक पहले ही हो चुका है। लेकिन इन दोनों ने ऑफिशियली इसपर कोई पुष्टि नहीं किया है। शोएब और सानिया ने अबतक खुद से भी इस बात को लेकर कोई कन्फेशन जारी नहीं दिया है।

पहले आई खबरों में बताया जा रहा था कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को चीट किया है। ऐसी मसालेदार खबर चल रही थी कि, मलिक का पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ लव अफेयर चल रहा है। शोएब और आयशा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल की गई थी। वायरल तस्वीरों के बारे में एक्ट्रेस आयशा ने खुद फिर सफाई दी थी, बताया था कि ये सिर्फ एक विज्ञापन के लिए तस्वीरें थीं।

2010 में बंधे थे शादी के बंधन में

आपको बता दें कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने 2010 में शादी की थी। ऐसी भी खबर है कि शादी से पहले इन दोनों प्लेयर्स ने एक दूसरे को लगभग 5 महीनों तक डेट किया था। शादी के 8 साल बाद 30 अक्टूबर, 2018 को शोएब और सानिया माता-पिता बने थे, इन्होंने अपने बेटे का नाम इजहान रखा था। दोनों के रिश्ते से पहले, सानिया मिर्जा की उनके बचपन के दोस्त सोहराब से शादी टूट चुकी थी। वहीं शोएब मलिक का भी सानिया मिर्जा से ये दूसरी शादी थी। उनकी पहली पत्नी का नाम आयशा सिद्दीकी था।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story