×

सौरव गांगुली की जिद्दी बेटी! 'दादा' की भी नहीं सुनती बात, की ऐसी हरकत

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पिंक बॉल डे-नाइट टेस्ट मैच के महज तीसरे ही दिन भारतीय टीम की जीत पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है।

Shreya
Published on: 26 Nov 2019 10:15 AM GMT
सौरव गांगुली की जिद्दी बेटी! दादा की भी नहीं सुनती बात, की ऐसी हरकत
X

नई दिल्ली: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पिंक बॉल डे-नाइट टेस्ट मैच के महज तीसरे ही दिन भारतीय टीम की जीत पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। दादा की इस पोस्ट पर उनकी बेटी ने जो कमेंट किया, वो काफी मजेदार था।

दरअसल, दादा ने टीम इंडिया की जीत के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। सौरव गांगुली की ये तस्वीर टेस्ट मैच के प्रेजेंटेशन सेरेमनी की है, जब कोहली एंड कंपनी को जीत के बाद ट्रॉफी दी जा रही थी। इस फोटो में सौरव गांगुली थोड़े नाराज दिखाई दे रहे हैं। जिसे उनकी बेटी ने पकड़ लिया और कमेंट सेक्शन में लिखते हुए पूछा कि, ऐसी कौन सी बात है जो आपको पसंद नहीं आ रही।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र की सियासत में नया मोड़, अजित पवार ने डिप्टी CM पद से दिया इस्तीफा

गांगुली ने भी अपनी बेटी के इस कमेंट पर मजाक में जवाब देते हुए लिखा कि, यही कि तुम हठी होती जा रही हो। इसके बाद सना ने बिना देर किए हुए रिप्लाई किया कि, ये आपसे ही सीख रही हूं। अपनी बेटी के इस जवाब पर सौरव गांगुली के पास कोई जवाब नहीं बचा और उन्होंने कोई कमेंट नहीं किया।

बता दें कि, भारत ने बांग्लादेश को कोलकाता के ईडन स्टेडियम में 46 रनों से मात दी और इसके साथ ही टीम इंडिया ने 2 मैचों की इस सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया। गांगुली ही वो शख्स थे, जिन्होंने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को कोलकाता में पिंक बॉल से डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने के लिए राजी किया था। इस मौके पर गांगुली ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना सहित कई जानी-मानी हस्तियों को न्यौता दिया।

यह भी पढ़ें: इनकी 90 करोड़ कमाई हर दिन की, जानिए इस भारतीय की 7 अहम बातें..

Shreya

Shreya

Next Story