×

अफरीदी का जन्मदिनः उम्र बना रहस्य, सोशल मीडिया पर हुए इस बात पर ट्रोल

एक यूजर ने लिखा है, “44 या बस 24 साल की हो गए। अगर आपकी उम्र 44 की है तो मुझे भ्रम है कि चाचा इफ्तिखार की वास्तविक उम्र क्या है।”

Chitra Singh
Published on: 1 March 2021 6:03 AM GMT
अफरीदी का जन्मदिनः उम्र बना रहस्य, सोशल मीडिया पर हुए इस बात पर ट्रोल
X
अफरीदी का जन्मदिनः उम्र बना रहस्य, सोशल मीडिया पर हुए इस बात पर ट्रोल

नई दिल्ली: शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का नाम तो आपने सुना ही होगा। विवादों के कारण सुर्खियों में छाए रहने वाले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का आज जन्मदिन हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर शाहिद ने आज ट्विटर पर अपने उम्र को लेकर एक पोस्ट शेयर की। पोस्ट शेयर करने के बाद से ही अफरीदी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है।

शाहिद ने शेयर की पोस्ट

पाकिस्तान क्रिकेट जगत के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) आज 44 साल के हो गए है। अपने जन्मदिन के मौके पर शाहिद ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, “सभी को जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद - 44 आज! मेरा परिवार और मेरे प्रशंसक मेरी सबसे बड़ी संपत्ति हैं। वास्तव में मुल्तान के साथ मेरे कार्यकाल का आनंद ले रहे हैं और सभी एमएस प्रशंसकों के लिए मैच जीतने वाले प्रदर्शन का उत्पादन करने की उम्मीद है।”



ये भी पढ़ें... जानें कौन है कुंजारानीः इस खेल से बनी पहचान, भारत सरकार ने पद्मश्री से नवाजा

ट्रोल हुए अफरीदी

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद ही टोलर्स ने शाहिद के उम्र पर खूब कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को सोशल मीडिया पर ‘लाला’ नाम से ट्रोल किया जा रहा है। शाहिद के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, “44 या बस 24 साल की हो गए। अगर आपकी उम्र 44 की है तो मुझे भ्रम है कि चाचा इफ्तिखार की वास्तविक उम्र क्या है।” इसी कमेंट पर एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “लाला की उम्र 30 और इफ्तिखार चाचू की उम्र 44 है।” हालांकि इस बीत शाहिद के फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाइयां भी खूब दे रहे हैं।



दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story