पाक का घिनौना काम: हिंदू क्रिकेटर के साथ किया ऐसा काम, खुल गई पोल

शोएब अख्तर ने एक चैट शो के दौरान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों असीम कमाल और राशिद लतीफ के साथ ये खुलासे किए। बताते चलें कि पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने 61 टेस्ट में 261 और 18 वनडे में 15 विकेट हासिल किए हैं। शोएब अख्तर अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं।

नई दिल्ली: पाकिस्तान दुनिया के सामने अपने कृत्यों से बेनकाब होता रहता है। एक​ बार फिर पाकिस्तान में क्रिकेटरों के साथ जो होता है उसका एक काला सच दुनिया के सामने उजागर हुआ है।

दानिश कनेरिया को लेकर सनसनीखेज खुलासा

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। इसके अनुसार दानिश कनेरिया हिंदू थे इसलिए पाकिस्तानी टीम में उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता था। उनके साथ नाइंसाफी हुई और टीम के खिलाड़ी यहां तक कहते थे कि दानिश कनेरिया उनके साथ खाना क्यों खाते हैं।

ये भी पढ़ें—CAA हिंसा: सेना प्रमुख की इस बात को सुनकर बिना गोली के ही मर जायेंगे दंगाई

बताते चलें कि पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने 61 टेस्ट में 261 और 18 वनडे में 15 विकेट हासिल किए हैं। शोएब अख्तर अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं। शोएब अख्तर ने एक चैट शो के दौरान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों असीम कमाल और राशिद लतीफ के साथ ये खुलासे किए।

शोएब अख्तर ने कप्तान को लेकर कही बड़ी बात

शोएब अख्तर ने दानिश कनेरिया को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए बताया, ‘यूसुफ के नाम 12 हजार रन दर्ज हैं। मगर हमने कभी उनका सम्मान नहीं किया। दो-तीन खिलाड़ियों से मेरी लड़ाई भी हुई। मैंने कहा कि अगर कोई हिंदू है भी तो भी वो खेलेगा। फिर उसी हिंदू ने हमें टेस्ट सीरीज जिताई।

इसी दौरान दानिश कनेरिया का जिक्र होने पर शोएब अख्तर ने जवाब दिया बात खुल जाएगी – मगर बताना चाहता हूं कि कुछ खिलाड़ियों ने मुझसे कहा कि दानिश कनेरिया हमारे साथ खाना क्यों खाता है। मैंने उन सभी से कहा कि मैं तुम्हें यहां से उठाकर बाहर फेंक दूंगा। तुम अपने घर के कप्तान होंगे। वो खिलाड़ी तुम्हें 6-6 विकेट लेकर दे रहा है।

ये भी पढ़ें—असदुद्दीन ओवैसी का सेना प्रमुख के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना क्या सही है?

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App