×

सानिया मिर्जा की बहन की शादी से आखिर क्यों गायब रहे शोएब मलिक!

मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा का हैदराबाद में गुरुवार को धूमधाम से निकाह हुआ। अनम की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन से शादी हुई है। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए।

Dharmendra kumar
Published on: 13 Dec 2019 10:21 AM GMT
सानिया मिर्जा की बहन की शादी से आखिर क्यों गायब रहे शोएब मलिक!
X

नई दिल्ली: मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा का हैदराबाद में गुरुवार को धूमधाम से निकाह हुआ। अनम की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन से शादी हुई है। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए।

शादी के बाद की तस्वीरें खुद अनम मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकांउट्स पर शेयर की हैं।

इससे पहले अनम के शादी की हल्दी और संगीत फंक्शन भी धूमधाम से हुआ जिसमें बॉलीवुड जगत की कई नामी हस्तियां शामिल हुईं। लेकिन अनम की शादी में उनके जीजा शोएब मलिक नहीं आए।

यह भी पढ़ें…IPL 2020: 332 खिलाड़ियों की होगी नीलामी, पहली बार होगा ऐसा

शादी की तस्वीरों और वीडियो में शोएब मलिक नहीं दिखे तो तरह-तरह की अफवाहें सामने आने लगीं कि आखिर शोएब मलिक शादी में क्यों नहीं पहुंचे।

अब जानकारी सामने आई है कि पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक इन दिनों BPL (बांग्लादेश प्रीमियर लीग) खेल रहे हैं जिसकी वजह से शादी में नहीं आ पाए। वह BPL में राजशाही रॉयल्स की ओर से खेलते हैं।

यह भी पढ़ें…अक्षय ने ट्विंकल को गिफ्ट किया प्याज का ईयररिंग, ट्विंकल ने दिया ऐसा रिएक्शन

दुल्हन के जोड़े में अनम किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। अनम ने अपनी शादी में पिंक कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ पर्पल कलर का दुपट्टा लिया।

अनम ने शादी की ड्रेस के साथ हैवी नेकलेस पहनी हैं। साथ ही मांग टीका, नथनी और झूमर में अनम ब्राइडल लुक देखते ही बन रहा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story