×

SRI vs IND: श्रीलंकाई टीम का हुआ ऐलान, 18 महीने बाद वापसी हुई इस खिलाड़ी की

भारत और श्रीलंका के तीनों टी-20 सीरीज की डेट आ गई। इसी में श्रीलंकाई टीम का ऐलान भी हुआ है। श्रीलंका की टीम में एंजलों मैथ्यूज की वापसी हुई है।

Roshni Khan
Published on: 1 Jan 2020 10:43 AM GMT
SRI vs IND: श्रीलंकाई टीम का हुआ ऐलान, 18 महीने बाद वापसी हुई इस खिलाड़ी की
X

मुंबई: भारत और श्रीलंका के तीनों टी-20 सीरीज की डेट आ गई। इसी में श्रीलंकाई टीम का ऐलान भी हुआ है। श्रीलंका की टीम में एंजलों मैथ्यूज की वापसी हुई है। वहीं, चोट की वजह से तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप को टीम में शामिल नहीं किया गया है। जबकि शेहान जयसूर्या को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। श्रीलंकाई टीम लसिथ मलिंगा के नेतृत्व में 5 जनवरी से सीरीज का शुरूआत होगा। 18 महीने बाद के टी-20 टीम में वापसी मैथ्यूज के अनुभव का श्रीलंकाई टीम के युवा प्लेयर्स को फायदा मिलेगा।

ये भी पढ़ें:पेंशन पर बड़ी खबर! सरकार कर रही है NPS में बड़े बदलाव की तैयारी, होंगे बड़े फायदे

भारत-श्रीलंका के बीच अभी तक कुल 06 द्विपक्षीय टी-20 सीरीज खेली गई है। इसमें से भारत ने पांच में जीत दर्ज की है और एक मैच बराबरी पर खत्म हुआ है। दोनों देश के बीच कुल 16 मुकाबले खेले गए हैं, जिनमें से भारत ने 11 और श्रीलंका ने पांच मैच जीते हैं। इन तीन मैच की सीरीज का पहला मुकाबला 05 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा।

तारीख मैच समय

5 जनवरी भारत VS श्रीलंका, पहला टी-20, गुवाहटी शाम 7 बजे

7जनवरी भारत VS श्रीलंका, दूसरा टी-20, इंदौर शाम 7 बजे

10 जनवरी भारत VS श्रीलंका, तीसरा टी-20, पुणे शाम 7 बजे

ये भी पढ़ें:आंध्र राजधानी विवाद: धरने पर बैठे चंद्रबाबू नायडू, किसानों ने मांगी इच्छा मृत्यु

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम

लसिथ मलिंगा (कप्तान), कुशल परेरा, गुनातिलका, अविष्का फर्नांडो, राजपक्सा, फर्नांडो, शनाका, मैथ्यूज, डिकेवला, कुशल मेंडिस, हसारंगे, संदाकन, धनंजया, कुमारा, इसरू उडाना, कासुन रजिता।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story