Surya Kumar Yadav: सूर्यकुमार यादव को JioCinema ने बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

Surya Kumar Yadav: तेज तर्रार क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव को जियो सिनेमा ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। उन्होंने कहा, 'मुझे IPL के आगामी सीजन के लिए JioCinema से जुड़कर खुशी हो रही है।

Aman Kumar Singh
Published on: 14 March 2023 5:53 PM GMT
Surya Kumar Yadav: सूर्यकुमार यादव को JioCinema ने बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर
X

Suryakumar Yadav: टीम इंडिया के तेज तर्रार क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव को जियो सिनेमा (Suryakumar Yadav JioCinema) ने अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इस नए समझौते में सूर्यकुमार (SKY Brand Ambassador) की विशेषता वाली कई पहले तथा सोशल मीडिया सहयोग शामिल होंगे। क्रिकेट देखने वाले इस डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म के दृष्टिकोण को बढ़ा सकता है। यह एसोसिएशन टाटा आईपीएल (TATA IPL 2023) के डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर के क्रिकेट देखने के दृष्टिकोण को और स्पष्ट बनाएगा। क्रिकेट के चाहने वालों को पहले से बेहतर लाइव स्ट्रीमिंग का मजा मिलेगा।

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए खुद सूर्यकुमार यादव ने कहा, 'मुझे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीजन के लिए JioCinema के साथ सहयोग करके खुशी हो रही है। जियो सिनेमा अपनी विश्व स्तरीय प्रस्तुति के साथ दुनिया भर के खेल प्रशंसकों के लिए डिजिटल देखने के अनुभव में क्रांति ला रहा है। ये सुविधा सस्ती और सुलभ है। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लगातार हो रहे इनोवेशन की वजह से यह प्रशंसकों के लिए पसंदीदा विकल्प बन गया है। मैं इस रोमांचक साझेदारी की प्रतीक्षा कर रहा हूं।'

18 महीने में SKY का लाजवाब प्रदर्शन

सूर्यकुमार यादव, जो पिछले 18 महीनों में सफेद गेंद के क्रिकेट में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों में से एक रहे हैं, इस टाटा आईपीएल में JioCinema के डिजिटल प्रस्ताव और पेशकशों के प्रति प्रशंसकों के जुड़ाव को और गहरा करेंगे।

'सूर्यकुमार की तेजतर्रार 360 डिग्री बैटिंग देखने को मिलेगी'

वायाकॉम 18 स्पोर्ट्स (Viacom18 Sports) के CEO अनिल जयराज ने कहा, 'सूर्यकुमार यादव उन्हीं गुणों का प्रतिनिधित्व करते हैं जिनके लिए हम खड़े हैं। विश्व स्तरीय इनोवेशन, बेजोड़ रोमांच तथा प्रशंसकों का मनोरंजन करने और उन्हें जोड़े रखने की आवश्यकता आदि। उन्होंने कहा, TATA IPL की हमारी प्रस्तुति सूर्यकुमार की तेजतर्रार 360 डिग्री शैली की बल्लेबाजी को दर्शाएगी, जिससे उपभोक्ता को पहुंच, सामर्थ्य और भाषा की सीमाओं के बिना डिजिटल पर पूरे नौ गज के खेल देखने को मिलेंगे।'

31 मार्च से शुरू हो रहा IPL का 16 वां सीजन

आपको बता दें, टाटा इंडियन प्रीमियर लीग का 2023 सीज़न (Tata Indian Premier League 2023) 31 मार्च को गत चैंपियन गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) के साथ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ होगा। इस सीजन में सभी मैच मुफ्त में जियो सिनेमा पर लाइव होंगे। इसके अलावा, JioCinema TATA IPL के 2023 संस्करण के माध्यम से 4K फीड, मल्टी-लैंग्वेज और मल्टी-कैम प्रेजेंटेशन, स्टैट्स पैक के माध्यम से इंटरैक्टिव और 700 मिलियन से अधिक इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के लिए प्ले अलॉन्ग फीचर की पेशकश करेगा।

5 भाषाओं में सभी प्रोवाइडर पर उपलब्ध

जियो सिनेमा (JioCinema) अब Jio, Airtel, Vi और BSNL ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ सहित 5 भाषाओं में सभी महिला प्रीमियर लीग मैचों की लाइव-स्ट्रीमिंग कर रहा है।

सभी माध्यमों पर ले सकते हैं आनंद

अधिकांश दर्शक आज जब मोबाइल पर भी क्रिकेट का आनंद लेते देखे जाते हैं तो जियो सिनेमा ने उसका भी खास ख्याल रखा है। दर्शक JioCinema (iOS और Android) डाउनलोड कर अपने पसंदीदा खेल देखना जारी रख सकते हैं। साथ ही, ताजा तरीन अपडेट, समाचार, स्कोर और वीडियो के लिए, प्रशंसक स्पोर्ट्स 18 को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर और JioCinema को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो कर सकते हैं।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story