PUBG की वापसी: लोगों में खुशी की लहर, सोशल मीडिया पर छाया टीजर

पबजी गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन टैपटैप स्टोर पर अवेलेबल हैं। आपको बता दें कि इसके साथ इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन आईओएस और एंड्रॉइड दोनों प्लेटफॉर्म्स के यूजर्स के लिए अवेलेबल किया गया है।

pubg

PUBG की वापसी: लोगों में खुशी की लहर, सोशल मीडिया पर छाया टीजर photos (social media)

नई दिल्ली: पबजी के दीवानों के लिए एक खुशखबरी आ गई है। आपको बता दें कि भारत ने पबजी की वापसी पर विचार कर लिया है। भारत सरकार ने पबजी समेत 118 एप्स पर बैन लगा दिया था। आपको बता दें कि इस गेम ने बड़े ही कम समय में लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। पबजी के डेवलपर्स ने अपने ऑफीशियल हैंडल पर एक टीजर जारी किया है।

पबजी गेम का टीजर हुआ लॉन्च

भारत में कम समय में लोगों को दीवाना बंनाने वाला गेम पबजी है। जिसे भारत सरकार ने बैन कर दिया था। जहां कुछ समय पहले से ही इस गेम की वापसी की बात चल रही थी। अब वहीं इसका टीजर लॉन्च कर दिया गया है। इस टीजर में बतया गया है कि “ऑल न्यू पबजी मोबाइल भारत में आ रहा है, अपने सभी दोस्तों से इसे शेयर करें।” आपको बता दें कि पबजी के इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन करवाना पड़ेगा।

पबजी गेम का करवाना पड़ेगा प्री-रजिस्ट्रेशन

पबजी गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन टैपटैप स्टोर पर अवेलेबल हैं। आपको बता दें कि इसके साथ इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन आईओएस और एंड्रॉइड दोनों प्लेटफॉर्म्स के यूजर्स के लिए अवेलेबल किया गया है। आपको बता दें कि अगर आप भी पबजी मोबाइल इंडिया के लिए रजिस्ट्रेशन करवाना चाहते हैं तो आपको भी टैपटैप कम्युनिटी का मेंबर बनना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें:तबाही रोकेंगी 10 वैक्सीन: दुनिया के कोने-कोने तक पहुंचेगी, बस लगेगा इतना समय

KRAFTON ने किया microsoft के साथ ग्लोबल एग्रीमेंट

दक्षिण कोरिया की KRAFTON Inc ने हाल ही में यह घोषणा की थी कि वह इंडियन पबजी प्लेयर्स के लिए गोपनीयता का पूरी तरह से ध्यान रखा जाए। इस पर काफी तेजी से काम चल रहा है। आपको बता दें कि KRAFTON ने Azure पर गेम को होस्ट करने के लिए microsoft के साथ ग्लोबल एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर कर लिया है। आपको बता दें कि भारत और चीन के बीच चल रहा तनाव के कारण इस गेम को प्रतिबंधित कर दिया गया था। लेकिन अब इसकी वापसी फिर से हो रही है।

ये भी पढ़ें:दिल्ली वालों को केजरीवाल सरकार ने दिया तगड़ा झटका, इस बड़े आदेश को लिया वापस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App