अंडरटेकर के फैंस को तगड़ा झटका: WWE यूनिवर्स से ली विदाई, कही ये बड़ी बात

डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स में अंडरटेकर ने 22 नवंबर 1990 में इस रिंग में शामिल हुए थे। आपको बता दें कि इनका असली नाम मार्क विलियम कालावे है। यह रिंग में अंडरटेकर के नाम से जाने जाते हैं।

Published by Shraddha Khare Published: November 23, 2020 | 11:29 pm
Undertaker

अंडरटेकर के फैंस को तगड़ा झटका: WWE यूनिवर्स से ली विदाई, कही ये बड़ी बात photos (social media)

नई दिल्ली : रेसलिंग लेजेंड द अंडरटेकर को तो सभी लोग जानते होंगे। आपको बता दें कि इन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को अलविदा कह दिया है। आपको बता दें कि रेसलिंग के अंडरटेकर ने सर्वाइवर सीरीज के दौरान विदाई ली है। 55 साल के अंडरटेकर ने डब्ल्यूडब्ल्यूई से अलविदा ले लिया है। इन्होंने रविवार को अपनी कॉस्ट्यूम को आखरी बार पहन कर रिंग में कदम रखा।

अंडरटेकर का असली नाम

रेसलिंग के अंडरटेकर का जन्म 24 मार्च 1965 को ह्यूस्टन में हुआ था। डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स में अंडरटेकर ने 22 नवंबर 1990 में इस रिंग में शामिल हुए थे। आपको बता दें कि इनका असली नाम मार्क विलियम कालावे है। यह रिंग में अंडरटेकर के नाम से जाने जाते हैं।

करियर की शुरुआत

डब्ल्यूडब्ल्यूई के एनाउंसर ने रेसलिंग के द अंडरटेकर के फेयरवेल की घोषणा की। इसके बाद अंडरटेकर ने रिंग में शानदार एंट्री की। इस फेयरवेल में इन्होंने अपने करियर के बारे में बताया। उन्होंने यह भी कहा कि उनका समय आ चुका है। इसके साथ उन्होंने इस रिंग से अलविदा लिया। फैन्स ने थैंक यू टेकर कह कर विदाई दी। इस दौरान टेकर भावुक हो गए थे ।

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: गब्बर के साथ कौन करेगा ओपनिंग? इन दो क्रिकेटरों में मुकाबला

WWE Survivor Series

अंडरटेकर ने रेसलिंग की रिंग से अलविदा कह दिया है। आपको बता दें कि अंडरटेकर के इस फेयरवेल को WWE Survivor Series पर अंतिम बार दिखाया गया है। टेकर इस दौरान भावुक हो गए। हाल ही में एक इंटरव्यू में अंडरटेकर ने कहा था कि उन्हें अपने करियर पर गर्व है। इन्होंने बताया कि इस करियर में काफी लंबा समय दिया है। आपको बता दें कि उन्होंने इस करियर में अपना 30 साल का यादगार लम्हा गुजारा है।

यह भी पढ़ें: भारतीय क्रिकेटर्स मिशन ऑस्ट्रेलिया: ये रहा पूरा शेड्यूल, जानें कब-कहां होंगे मैच

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App