×

Tokyo Olympics Day-7: ओलंपिक में भारत का शानदार दिन, सिंधू- अतनु समेत ये खिलाड़ी मेडल के करीब

Tokyo Olympics Day-7 : ओलंपिक खेलों के लिए आज का दिन खास हैं। आज मैरी काॅम, पीवी सिंधू और मनु भाकर मैदान में उतरने वाली हैं।

Shivani
Published on: 29 July 2021 1:03 AM GMT (Updated on: 29 July 2021 11:19 AM GMT)
Tokyo Olympics Day-7: ओलंपिक में भारत का शानदार दिन, सिंधू- अतनु समेत ये खिलाड़ी मेडल के करीब
X

Tokyo Olympics Day-7: टोक्यो ओलंपिक का आज 7वां दिन है। भारत के लिए आज का दिन मिलाजुला रहा। तीरंदाजी, हॉकी, बैडमिंटन और बॉक्सिंग में भारतीय खिलाड़ियों को जीत हासिल हुई है। स्टार शटलर पीवी सिंधु, बॉक्सर सतीश कुमार, तीरंदाज अतनु दास ने अगले चरण में अपनी जगह पक्की कर ली है। हालांकि भारत को महिला बॉक्सर मैरीकॉम से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन उन्हें कोलंबिया की इंग्रिट लोरेना वालेंशिया से हार का सामना करना पड़ा है।

वालेंशिया ने मैरीकॉम को 2-3 से हरा दिया है। आज पुरुष हॉकी टीम ने भी कमाल का प्रदर्शन दिखाया है। भारतीय टीम ने अर्जेंटीना को 3-1 से मात दी है। अर्जेंटीना टीम रियो में 2016 में हुए ओलंपिक की चैम्पियन रही थी। यानी आज का परफॉर्मेंस देखा जाए तो अतनु दास, पीवी सिंधु और सतीश कुमार मेडल जीतने के करीब पहुंच गए हैं। बता दें कि अब तक भारत ने ओलंपिक में केवल एक ही मेडल जीता है। मीराबाई चानू ने वेटलिफ्टिंग में पदक जीता था। अब देश को दूसरे मेडल का इंतजार है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Live Updates

Shivani

Shivani

Next Story