×

RCB को माल्या ने दी ये एडवाइज, जीतने के लिए करें ये काम...

आईपीएल 2020 से ठीक पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नाम अचानक से ही सबकी नजर में आ गया। इसके पीछे वजह से थी कि इस टीम ने अपना लोगो बदल डाला।

suman
Published on: 15 Feb 2020 4:57 PM GMT
RCB को माल्या ने दी ये एडवाइज, जीतने के लिए करें ये काम...
X

नई दिल्ली आईपीएल 2020 से ठीक पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नाम अचानक से ही सबकी नजर में आ गया। इसके पीछे वजह से थी कि इस टीम ने अपना लोगो बदल डाला। इस दशक के शुरुआत के पहले ही साल में शायद अपनी किस्मत बदलने की चाह में इस टीम ने ये कदम उठाया है। वैसे आरसीबी के लोगो पहले भी कई बार बदला जा चुका है।

यह पढ़ें...इस क्रिकेटर के घर 5वीं बार बेटी ने लिया जन्म, लोगों ने ट्वीट कर उड़ाया मजाक, कहा-

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने शुक्रवार को अपने नए लोगो का अनावरण किया। और टीम के पूर्व

मालिक विजय माल्या को लगता है कि अब वक्त आ गया है कि आरसीबी को खिताब जीतना चाहिए। टीम अब 13वें सीजन के लिए तैयारी कर रही है।ए लोगो पर माल्या ने टि्वटर पर ही टिप्पणी की और लिखा, 'शेर की तरह दहाड़ो लेकिन आईपीएल ट्रॉफी बैंगलोर लेकर आओ।'



इसके बाद माल्या ने विराट कोहली को टीम में और स्वतंत्रता देने की बात की। माल्या ने कहा कि कप्तान कोहली को अपने हिसाब से काम करने की आजादी देने की बात की ताकि ट्रोफी को घर लाया जा सके।

माल्या ने ट्वीट किया, 'विराट RCB की टीम में सीधा अंडर-19 की टीम से आए थे। विराट ने भारतीय टीम की कामयाबी से कप्तानी की है और वह खुद भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। अब ट्रोफी की बात उन पर छोड़ देनी चाहिए और उन्हे आजादी दी जानी चाहिए। आरसीबी के सभी फैंस को काफी समय से लंबित खिताब का इंतजार है।' बेंगुलरु की यह फ्रैंचाइजी 2008 में शुरू हुई इस लीग को एक बार भी नहीं जीत पाई है।

यह पढ़ें...क्या नए लोगो से बदलेगा विराट कोहली का भविष्य, जानें यहां

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने शुक्रवार को अपने नए लोगो का अनावरण किया। और टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या को लगता है कि अब वक्त आ गया है कि आरसीबी को खिताब जीतना चाहिए।

suman

suman

Next Story