×

Aus vs Ind: एलिलेड टेस्ट के पहले दिन विराट का धमाका, भारत ने बनाए 233 रन

पिंक बॉल के इस मैच में चेतेश्वर पुजारा ने 43 रन और अजिंक्य रहाणे ने 42 रन बनाए। आपको बता दें कि एडिलेड के मैच में भारतीय टीम की एक धीमी शुरुआत देखने को मिली। एक बड़े स्कोर तक पहुंचने के लिए इस टीम को काफी मेहनत करनी पड़ी लेकिन अभी भी जीत से काफी दूर हैं।

Newstrack
Published on: 17 Dec 2020 1:44 PM GMT
Aus vs Ind: एलिलेड टेस्ट के पहले दिन विराट का धमाका, भारत ने बनाए 233 रन
X
Aus vs Ind: एलिलेड टेस्ट के पहले दिन विराट का धमाका, भारत ने बनाए 233 रन photos (social media)

ऑस्ट्रेलिया : एडिलेड में पिंक बॉल डे नाइट टेस्ट मैच हो रहा है। इस टेस्ट मैच में पहला दिन भारत और ऑस्ट्रेलिया का काफी मिला जुला रहा है। आपको बता दें कि भारत इस टेस्ट मैच में काफी धीमी शुरुआत के साथ खेला। इस पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली ने 74 रन बनाए। इस मैच में विराट ने अजिंक्य रहाणे के साथ 88 रन की पार्टनरशिप करते हुए दिखे।

अजिंक्य रहाणे ने बनाया 42 रन

पिंक बॉल के इस मैच में चेतेश्वर पुजारा ने 43 रन और अजिंक्य रहाणे ने 42 रन बनाए। आपको बता दें कि एडिलेड के मैच में भारतीय टीम की एक धीमी शुरुआत देखने को मिली। एक बड़े स्कोर तक पहुंचने के लिए इस टीम को काफी मेहनत करनी पड़ी लेकिन अभी भी जीत से काफी दूर हैं। इस टेस्ट मैच में विराट कोहली का प्रदर्शन काफी लाजवाब रहा है।

123 गेंदों पर अर्धशतक पूरा कर लिया

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस टेस्ट मैच में 123 गेंदों पर अर्धशतक पूरा कर लिया। आपको बता दें कि 61 वें ओवर की पहली गेंद पर सिंगल लिया और अपना फिफ्टी पूरा किया। इसके साथ इन्होंने 180 गेंदों की अपनी पारी की है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के पहले टेस्ट मैच में अपनी पहली पारी को खेल कर पृथ्वी साव इस मैच में अपना खता भी नहीं खेल सके हैं।

यह भी पढ़ें :अनूठा संयोग: डॉन ब्रैडमैन व लाला अमरनाथ का कमाल, दोनों ने इसी दिन बनाए 118 रन

पेसर मिशेल स्टार्क ने बोल्ड किया

पिंक बॉल के इस दे नाइट टेस्ट मैच की दूसरी गेंद पर पृथ्वी को पेसर मिशेल स्टार्क ने बोल्ड कर दिया। आपको बता दें कि स्टार्क ने इस विकेट का खूब जश्न मनाया। ऑस्ट्रेलिया ने DRS लिया जो काफी सफल साबित हुआ। पुजारा ने 160 गेंदों का सामना किया और 2 चौके लगाए। इसके साथ तीसरे विकेट के लिए पुजारा और विराट ने 68 रन की पार्टनरशिप कर ली है।

यह भी पढ़ें : AUS vs IND: विराट कोहली का बड़ा बयान, टेस्ट सीरीज से पहले कही ये बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story