विराट कोहली के इस ख़ास फैन का सन्देश सोशल मीडिया पर वायरल, Pak से है ताल्लुक़

भारतीय कप्तान विराट कोहली आज दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और उनके खेल के दीवाने सिर्फ भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में है। तो ऐसे में पाकिस्तान में भी कोहली के फैंस का होना लाजिमी है।

विराट कोहली के इस ख़ास फैन का सन्देश सोशल मीडिया पर वायरल, Pak से है ताल्लुक़

विराट कोहली के इस ख़ास फैन का सन्देश सोशल मीडिया पर वायरल, Pak से है ताल्लुक़


स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और उनके खेल के दीवाने सिर्फ भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में है। तो ऐसे में पाकिस्तान में भी कोहली के फैंस का होना लाजिमी है।

अब कोहली का ऐसा ही एक पाकिस्तानी फैन (Pakistani Fan) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें…

रोहित शर्मा की वजह से भारतीय कप्तान विराट कोहली को हुआ नुकसान! जानें कैसे?

विराट कोहली के फिटनेस का राज क्या है, नहीं खाते हैं ये चीजें

उसने सोशल मीडिया पर कोहली को लेकर एक संदेश लिखा है जो कि काफी वायरल हो रहा है। और इस पाकिस्तानी क्रिकेट फैन का संदेश इसलिए भी खास है क्योंकि इन दिनों भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों में काफी तल्खी बनी हुई है।


पाकिस्तान में क्रिकेट खेलते देखने की चाहत:

दरअसल एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन विराट कोहली को बेहद पसंद करता है।

वह उनके खेल का दीवाना है और उसने विराट को लेकर अपने प्यार को ट्विटर पर जाहिर किया है।

उसने अपने ट्वीट के साथ विराट कोहली के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है। विराट के पाकिस्तानी फैन ने ट्विटर पर लिखा,” विराट कोहली हम आपको पाकिस्तान में खेलते हुए देखना चाहते हैं. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. पाकिस्तान की तरफ से बहुत सारा प्यार”

आपको बता दें कि विराट के इस फैन का नाम शाहबाज शरीफ है। शाहबाज के ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया आने लगी। पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट कर के कहा कि वह भी चाहते हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट का मैच हो।


2009 में श्रीलंकाई टीम पर आतंकवादी हमला:

बता दें कि इस वक्त पाकिस्तान श्रीलंका के साथ वनडे मैचों की सीरीज के खेल रहा है।

इस सीरीज के साथ ही पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेलने की एक बार फिर शुरुआत हुई है।

दरअसल साल 2009 में पाकिस्तान के लाहौर में श्रीलंकाई टीम पर आतंकवादी हमला हुआ। इसके बाद से ही अंतरराष्ट्रीय टीमों ने पाकिस्तान का दौरा करने से मना कर दिया।

लेकिन उस हमले के दस साल बाद पाकिस्तान ने दूसरी बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी की और श्रीलंका पुरानी यादों को भुलाकार पाकिस्तान दौरे पर आई। यह पाकिस्तानी फैंस के लिए एक भावुक पल है।