×

मैच के दौरान घुसा फैन तो विराट ने की उसके साथ ऐसी हरकत, देखिए अंदर है फोटोज

क्रिकेट के सुपर स्टार विराट कोहली की फैन फ्लोइंग दुनियाभर में हैं और अपने खेल से अपने फैंस का दिल जीतने में माहिर है। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के तीसरे दिन फैंस खेल नहीं इस वजह से उनकी तारीफ कर रहे हैं। कुछ समय से मैच के दौरान घुसपैठियों का मैदान में घुसना सुरक्षा गार्ड्स के लिए परेशानी पैदा करने वाला है।

suman
Published on: 17 Nov 2019 7:42 AM GMT
मैच के दौरान घुसा फैन तो विराट ने की उसके साथ ऐसी हरकत, देखिए अंदर है फोटोज
X

जयपुर: क्रिकेट के सुपर स्टार विराट कोहली की फैन फ्लोइंग दुनियाभर में हैं और अपने खेल से अपने फैंस का दिल जीतने में माहिर है। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के तीसरे दिन फैंस खेल नहीं इस वजह से उनकी तारीफ कर रहे हैं। कुछ समय से मैच के दौरान घुसपैठियों का मैदान में घुसना सुरक्षा गार्ड्स के लिए परेशानी पैदा करने वाला है।क्योंकि उन्हें बाहर निकालने में मेहनत करनी पड़ती है। एक बार तो इसी कारण रोहित शर्मा चोटिल होने से बचे थे। बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच के तीसरे दिन मैदान पर कुछ और ही नजरा दिखा।

यह पढ़ें...कश्मीर में चली गोलियां! पाकिस्तान ने की ऐसी हरकत, सेब से भरी ट्रक में लगाई आग



ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान विराट का एक फैन दर्शक दीर्घा को पार करके उन तक पहुंचा। इस फैन ने अपने शरीर पर VK पेंट किया हुआ था और वह कोहली के पैर छूने की कोशिश में था। मैदान के सुरक्षा अधिकारी तेजी से उस फैन की तरफ आए। तब विराट ने अपनी बांह फैन के गले में डाल दी और सुरक्षाकर्मियों से उस फैन पर आक्रामक न होने की अपील की। विराट की इस अदा के सब कायल हो गए।

यह पढ़ें...शाबाश इंडिया! अग्नि-2 का भारत ने किया सफल परीक्षण, ये है खासियत

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने बांग्लादेश पर मैच के तीसरे दिन की पारी 130 रन से बड़ी जीत हासिल की है। इससे पहले टी20 सीरीज में नही खेले, विराट कोहली ने इस टेस्ट सीरीज से मैदान पर वापसी की, लेकिन इस मैच में उनका प्रदर्शन बढ़िया नहीं रहा है। अब 22 नवंबर से कोलकाता में शुरू होने वाले ऐतिहासिक डे नाइट टेस्ट मैच में विराट कोहली बड़े स्कोर की उम्मीद है।

suman

suman

Next Story