कश्मीर में चली गोलियां! पाकिस्तान ने की ऐसी हरकत, सेब से भरी ट्रक में लगाई आग

कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है। एक बार फिर पाकिस्तान ने अपनी कायराना हरकत दिखाते हुए पुंछ जिले में LoC के पास सीजफायर का उल्लंघन किया है।

कश्मीर में चली गोलियां! पाकिस्तान ने की ऐसी हरकत, सेब से भरी ट्रक में लगाई आग

कश्मीर में चली गोलियां! पाकिस्तान ने की ऐसी हरकत, सेब से भरी ट्रक में लगाई आग

कश्मीर: कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है। एक बार फिर पाकिस्तान ने अपनी कायराना हरकत दिखाते हुए पुंछ जिले में LoC के पास सीजफायर का उल्लंघन किया है। साथ ही त्राल में मीर मार्केट के पास सेब से भरी ट्रक में आतंकियों ने आग लगा दी है। हालांकि इसमें किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है।

बता दें कि जब से केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाया है, तब से ही पाकिस्तान बौखलााय हुआ है और आयदिन अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देता रहता है। हालांकि उनके कारनामों का भारतीय सेना भी बखूबी मुंहतोड़ जवाब देती है।

यह भी पढ़ें: राम जन्मभूमि मंदिर के लिए धन संग्रह नहीं किया जा रहा: VHP

बीते मंगलवार सुरक्षाबलों को कश्मीर के गांदरबल में मुठभेड़ के दौरान एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई थी। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया। बीते मंगलवार सुबह मिले इनपुट के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया और आतंकियों के खिलाफ ये ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान सेना का एक जवान भी घायल हो गया था।

वहीं कल सुरक्षाबलों और पुलिस की संयुक्त टीम ने अभियान चलाकर जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले से पांच संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों को सोपोर इलाके के लोगों को डराने-धमकाने के लिए गिरफ्तार किया गया। पुलिस को इनके पास से लश्कर के धमकी भरे पोस्टर भी बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें: बच्ची को पिटाई करने वाली मांं गिरफ्तार, पुलिस ने पिता पर भी किया मामला दर्ज