×

बच्ची की पिटाई करने वाली मांं गिरफ्तार, पुलिस ने पिता पर भी किया मामला दर्ज

मां बच्चों को उनकी शैतानियों पर सजा देती है कभी-कभी उन्हें मारती भी है, लेकिन इस बात का भी ध्यान रखती है कि उसका बच्चा उसके डांट-मार से ज्यादा चोटिल न हो। लेकिन इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो अपने बच्चे को इतनी दरिंदगी से पीट रही है कि देखने वालों को रोंगटे खड़े हो जाएं।

suman
Published on: 17 Nov 2019 6:55 AM GMT
बच्ची की पिटाई करने वाली मांं गिरफ्तार, पुलिस ने पिता पर भी किया मामला दर्ज
X

जयपुर: मां बच्चों को उनकी शैतानियों पर सजा देती है कभी-कभी उन्हें मारती भी है, लेकिन इस बात का भी ध्यान रखती है कि उसका बच्चा उसके डांट-मार से ज्यादा चोटिल न हो। लेकिन इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो अपने बच्चे को इतनी दरिंदगी से पीट रही है कि देखने वालों को रोंगटे खड़े हो जाएं।

यह मामला कठुआ जिले में घरेलू हिंसा की शिकार एक बच्ची का है। जो इन दिनो सोशल मीडिया पर वायरल है। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक महिला द्वारा अपनी बच्ची की बेरहमी से पिटाई करते वीडियो वायरल हुआ था, जिसकी जमकर आलोचना भी हुई थी।

यह पढें...कठघरे में पाकिस्तान, अपने ही लोगों ने उजागर किया भारत के प्रति उनका मंसूबा

चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने इस संबंध में सिटी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने कार्यवाई करते हुए आरोपी महिला व मां को हिरासत में ले लिया है। वीडियो कुछ सप्ताह पहले का है, जो कुछ दिन पहले ही वायरल हुआ था। इसे आरोपी महिला के पति ने बनाया था, जिसमें उसके सामने ही पत्नी ने बेटी की बेरहमी से पिटाई की थी। पुलिस के अनुसार, पति-पत्नी में अनबन था, जिसकी शिकायत महिला पुलिस थाने में भी की गई थी। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी महिला ने आपसी झगड़े में बेटी की पिटाई की थी।



यह पढें...थाईलैंड: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर ने बैंकॉक में की द्विपक्षीय बैठक

चाइल्ड वेल्फेयर कमेटी की नजर में शनिवार सुबह मामलाआया था। सोशल मीडिया पर महिला बेटी की निर्मम पिटाई करते हुए पाई गई है। ऐसे में बच्चों के प्रति अत्याचार की सेक्शन 75 के तहत मामला दर्ज करने के निर्देश दिए गए । आरोपी महिला कठुआ शहर से एक कस्बे की रहने वाली है और उसे हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने आरोपी महिला और उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पति ने वीडियो बनाया, जबकि उसे बेटी पर हो रहे इस अत्याचार को रोकना चाहिए था।

suman

suman

Next Story