रोहित के साथ झगड़े को लेकर कप्तान विराट कोहली ने दिया ये बड़ा बयान

टीम इंडिया वस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। टीम इंडिया 3 अगस्त से अपने वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत करेगी। इस दौरे की शुरुआत टीम इंडिया तीन टी-20 मैचों की सीरीज से करेगी, जिसके पहले दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाएंगे।

ICC World Cup 2019: कोहली ने इंग्लैंड रवानगी से पहले किसको कह दिया रुख बदलने वाला खिलाड़ी

मुंबई: टीम इंडिया वस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली है इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। टीम इंडिया 3 अगस्त से अपने वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत करेगी। इस दौरे की शुरुआत टीम इंडिया तीन टी-20 मैचों की सीरीज से करेगी, जिसके पहले दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें…जंगल-जंगल बात चली है, पता चला है, अब यहां पीएम का भौकाल बढ़ा है

इसके साथ ही भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी। वर्ल्ड कप में हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने भारत में पहली कोई आधिकारिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए हैं।

यह भी पढ़ें…लड़की है पटानी, लेकिन तुमसे पटती नहीं, क्योंकि करते हो ये गलतियां

वर्ल्ड कप के बाद से ही विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। यह मामला प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी खबरें आईं। रोहित शर्मा के साथ मनमुटाव की खबरों पर विराट कोहली ने कहा कि मैंने भी सुना है। सफल होने के लिए ड्रेसिंग रूम का माहौल महत्वपूर्ण है, अगर यह सच होता, तो हम अच्छा प्रदर्शन नहीं करते।

यह भी पढ़ें…TigerStateOfIndia: मिलिए कैंसर को हारने वाले विजय से, देखें ये शानदार तस्वीरें

कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मैंने भी बहुत कुछ सुना है। यह बाहर से ही सुनने को मिलता है। देखिए, अगर टीम में सबकुछ अच्छा नहीं होता, माहौलल अच्छा नहीं होता तो हम इस मुकाम तक नहीं पहुंचते। वर्ल्ड क्रिकेट में टॉप पर पहुंचने के लिए आपसी समझबूझ सबसे जरूरी है। इसके बिना कुछ भी नहीं हो सकता है।