×

जंगल-जंगल बात चली है, पता चला है, अब यहां पीएम का भौकाल बढ़ा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल के मशहूर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में जल्द ही दिखेंगे। यह शो 12 अगस्त 2019 को रात 9 बजे चैनल पर प्रसारित होगा। इस शो के आए टीजर में होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम मोदी एडवेंचर करते दिख रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 29 July 2019 10:03 AM GMT
जंगल-जंगल बात चली है, पता चला है, अब यहां पीएम का भौकाल बढ़ा है
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल के मशहूर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में जल्द ही दिखेंगे। यह शो 12 अगस्त 2019 को रात 9 बजे चैनल पर प्रसारित होगा। इस शो के आए टीजर में होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम मोदी एडवेंचर करते दिख रहे हैं।

इंटरनेशनल टाइगर्स डे के मौके पर शो के स्टार बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकार दी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ भारत में वन्य जीव संरक्षण के लिए किए उपायों को लेकर उन्होंने खास कार्यक्रम शूट किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मैन वर्सेज वाइल्ड में शो प्रजेंटर से भारत की विशाल प्राकृतिक विविधता और प्रकृति संरक्षण उपायों पर भी चर्चा करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें...उन्नाव रेप पीड़िता सड़क हादसा/साजिश: परिवार अगर चाहे तो CBI जांच के लिए तैयार

बेयर ग्रिल्स ने ट्वीट कर कहा, ' इस शो को 180 देशों के लोग जल्द ही देखेंगे। उन्होंने लिखा कि इसमें मोदी का वह रूप दिखेगा जिससे लोग अब तक अनजान रहे हैं। इस शो में प्रधानमंत्री मोदी बताएंगे कि भारत में कैसे वन्य जीवों के संरक्षण के लिए जागरुकता अभियान और भौगोलिक परिवर्तनों के लिए काम हो रहा है। मैन vs वाइल्ड में मेरे साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डिस्करी पर 12 अगस्त को देखें।' इस ट्वीट के साथ मशहूर शो प्रजेंटर ने #PMModionDiscovery भी ट्वीट किया है।

वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी बिल्कुल अंलग अंदाज में दिख रहे हैं। वह अलग अंदाज में हंसते और चर्चा करते दिख रहे हैं। पीएम शो के मुताबिक स्पोर्ट्स ड्रेसअप में हैं और ग्रिल्स के साथ छोटी सी नाव में नदी पार करते, जंगल की चढ़ाई करते नजर आ रहे हैं। शिकार और दूसरे कामों के लिए ग्रिल्स अपने शो में जंगल में मौजूद चीजों से ही उपकरण बनाते हैं और इसकी भी छोटी सी झलक प्रमोशनल वीडियो में है।

यह भी पढ़ें...मिनी माउस की आवाज रसी टेलर की आवाज हमेशा के लिए बंद, 75 साल की उम्र में निधन

गौरतलब है कि डिस्कवरी पर प्रसारित होनेवाला शो मैन वर्सेज वाइल्ड दुनिया के सबसे लोकप्रिय शो में से है। इस शो में दुनिया की कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत कर चुकी हैं। इस शो को कई देशों की भाषा में डब भी किया जाता है। ग्रिल्स के इस लोकप्रिय शो में राष्ट्रपति रहने के दौरान बराक ओबामा ने भी हिस्सा लिया था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story