×

बच्चों की खुशी के लिए इस अंदाज में नजर आए विराट कोहली, दिया ये खास सरप्राइज

क्रिसमस वीक चल रहा है और इस खास मौके पर टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने सांता क्लॉज बनकर बच्चों को ढ़ेर सारी खुशिया दी हैं। कोहली सांता क्लॉज की तरह भेस बनाकर एक शेल्टर होम पहुंचे, जहां उन्होंने बच्चों के साथ खूब मस्ती की।

Shreya
Published on: 22 Dec 2019 7:48 AM GMT
बच्चों की खुशी के लिए इस अंदाज में नजर आए विराट कोहली, दिया ये खास सरप्राइज
X
बच्चों की खुशी के लिए इस अंदाज में नजर आए विराट कोहली, दिया ये खास सरप्राइज

लखनऊ: क्रिसमस वीक चल रहा है और इस खास मौके पर टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने सांता क्लॉज बनकर बच्चों को ढ़ेर सारी खुशिया दी हैं। कोहली सांता क्लॉज की तरह भेस बनाकर एक शेल्टर होम पहुंचे, जहां उन्होंने बच्चों के साथ खूब मस्ती की और साथ ही उनको कई सारे गिफ्ट्स भी दिए।

स्टार स्पोर्ट्स ने शेयर किया वीडियो

कैप्टन विराट कोहली का ये वीडियो स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, क्रिसमस से पहले बच्चे सांता क्लॉज से मिलने और गिफ्ट्स की डिमांड करते हैं। बच्चों की इस वीडियो को कोहली अपने फोन पर देखते हैं और फिर बच्चों की ख्वाहिश पूरी करने के लिए उनके बीच पहुंच जाते हैं।

यह भी पढ़ें: बर्फबारी और कोहरे ने देश को किया ठंडा, जानें अपने राज्य का हाल

विराट को देख चौकें बच्चे

जब कोहली बच्चों के बीच पहुंचे तो बच्चे उन्हें बिल्कुल भी नहीं पहचान पाए, क्योंकि कोहली सांता क्लॉज के ड्रेस में थे। बच्चों को उनके गिफ्ट्स देने के बाद जब कोहली ने बच्चों से कहा कि क्या वो टीम इंडिया के कैप्टन से मिलना चाहेंगे तो इस पर बच्चों ने हामी भरी। फिर क्या था कोहली ने बच्चों के सामने अपनी नकली मूछें और कैप हटा दिया, जिस पर बच्चे विराट के असली रुप को देखकर चौंक गए।



यह भी पढ़ें: बदलेगी IPL की डेट, BCCI के फैसले पर टीमों ने जताया एतराज

विराट ने दी Christmas की बधाई

वीडियो के आखिरी में कोहली कहते हुए नजर आते हैं कि, ये मूमेंट मेरे लिए बहुत स्पेशल है। ये सारे बच्चे साल भर हमारे लिए चियर करते रहते हैं, इसलिए मैं यहां बच्चों के बीच खुशियां बांटने पहुंचा हूं। A Merry Christmas... And a very Happy New Year to all of you.

बता दें कि, आज टीम इंडिया और वेस्ट इंडीज के खिलाफ चल रहे तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच है। सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है। जो टीम इस मैच को जीतेगी, उस टीम के नाम ये सीरीज हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: साल का सबसे छोटा दिन और लंबी रात है आज, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

Shreya

Shreya

Next Story