×

विराट के फैन ने दिया ऐसा गिफ्ट, देखते रह गए कप्तान कोहली

आपने कई बार बहुतों फैन्स को अपने फेवरेट क्रिकेटर्स के लिए कुछ अनोखा करता देखा होगा। क्रिकेट और क्रिकेटर्स के लिए फैन्स की दीवानगी हर बार कुछ नया और कुछ अनोखा लेकर आती है।

Shreya
Published on: 6 Jan 2020 4:31 AM GMT
विराट के फैन ने दिया ऐसा गिफ्ट, देखते रह गए कप्तान कोहली
X
विराट के फैन ने दिया ऐसा गिफ्ट, देखते रहे कप्तान कोहली

Ind Vs SL: आपने कई बार बहुतों फैन्स को अपने फेवरेट क्रिकेटर्स के लिए कुछ अनोखा करता देखा होगा। क्रिकेट और क्रिकेटर्स के लिए फैन्स की दीवानगी हर बार कुछ नया और कुछ अनोखा लेकर आती है। ऐसा ही कुछ अनोखा किया है टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली के फैन्स ने। विराट कोहली के फैन्स ने उनके लिए ऐसा तोहफा तैयार किया, जो विराट देखते रह गए।

फैन ने कोहली को दिया यूनिक गिफ्ट

दरअसल, कल गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला था, जिससे पहले विराट ने अपने एक फैन्स से मुलाकात की। जो उनके लिए अपने हाथ से तैयार करके एक यूनिक और स्पेशल तोहफा लाए थे। जिसे देख विराट कोहली भी दंग रह गए।

राहुल नाम के फैन ने विराट के लिए वेस्ट मटेरियल से उनकी एक तस्वीर तैयार की थी। राहुल ने ये तस्वीर कबाड़ यानी बेकार फोन, तारों और कीलों से बनाई थी। इस तस्वीर को बनाने में राहुल को तीन दिन और तीन रातें लगी। कोहली को ये यूनिक तस्वीर बेहद पसंद आई और उन्होंने अपने फैन को तस्वीर पर ऑटोग्राफ भी दिया। इसकी एक वीडियो बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की है।



यह भी पढ़ें: अभी-अभी इस देश ने फिर किया हमला, अमेरिका ने भारत से की बातचीत

रद्द हुए पहला टी-20 मैच

बता दें कि, कल भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला बिना खेले हुए रद्द हो गया। यह मैच बारिश के कारण रद्द हुआ। रविवार को गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में टॉस के बाद खेल शुरू नहीं हो पाया। बारिश रुकने के बावजूद पिच की खराब हालत के कारण अंपायरों ने मैच रद्द करने की घोषणा कर दी। दूसरा टी-20 मैच 7 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा।

खेल आधिकारिक तौर पर 7 बजे शुरू होना था, लेकिन बारिश के कारण मैदान काफी गीला हो गया। रात 9:30 बजे अंपायर पिच का जांच करने के लिए आए जिसके बाद मैच रद्द करने का फैसला लिया गया।

टॉस जीतने के बाद भारत ने इस मुकाबले में श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। लेकिन इसके कुछ ही मिनटों बाद झमाझम बारिश शुरू हो गई, जिसके बाद मैच को रोक दिया गया और बारिश न रुकने की वजह से मैच को रद्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: JNU में हुई हिंसा पर अमित शाह की सख्ती, अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

Shreya

Shreya

Next Story