इस खिलाड़ी के आउट होते ही कोच शास्त्री पर भड़क उठे विराट कोहली! वीडियो वायरल

न्यूजीलैंड ने बुधवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में सेमीफाइनल में भारत को हराकर फाइनल में जाने के सपने को तोड़ दिया। न्यूजीलैंड के 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए जब भारतीय खिलाड़ी मैदान में उतरे तो 5 ओवरों में ही विकेटों की झड़ी लग गई।

Published by Dharmendra kumar Published: July 11, 2019 | 9:31 pm
Modified: July 11, 2019 | 9:32 pm

मैनचेस्टर: न्यूजीलैंड ने बुधवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में सेमीफाइनल में भारत को हराकर फाइनल में जाने के सपने को तोड़ दिया। न्यूजीलैंड के 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए जब भारतीय खिलाड़ी मैदान में उतरे तो 5 ओवरों में ही विकेटों की झड़ी लग गई।

भारतीय टीम खराब शुरुआत के बाद भारी दबाव में थी। भारत का शीर्ष क्रम न्यूजीलैंड के खिलाफ धराशायी हो गया था और न्यूजीलैंड के गेंदबाज पहले 10 ओवर में ही भारत के 4 विकेट झटक लिया। न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और के एल राहुल को सिर्फ एक रन पर ही आउट कर दिया।

यह भी पढ़ें…कर्नाटक: विधायकों से मुलाकात कर बोले स्पीकर, संविधान के मुताबिक करूंगा फैसला

आउट होने के बाद वह ड्रेसिंग रूम में इधर-उधर बेचैनी से टहल रहे थे। सोशल मीडिया पर कोहली-शास्त्री का एक वीडियो वायरल हो गया है। सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं कि जब ऋषभ पंत का विकेट गिरा तो कोहली कोच रवि शास्त्री पर भड़क गए और उनकी तरफ मुड़कर कुछ कहा।

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज पंत को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था हालांकि हार्दिक पंड्या के साथ 47 रनों की साझेदारी के बाद पंत अपना विकेट गंवा बैठे। पंत के आउट होते ही बाल्कनी में खड़े कोहली सीधे शास्त्री के पास पहुंचे और उनसे कुछ बातचीत की।

टेलिविजन के कैमरों में गुस्से में दिख रहे भारतीय कप्तान और कोच के बीच चर्चा का यह पल कैद हो गया। कोहली शास्त्री से छोटी सी बातचीत के बाद ड्रेसिंग रूम चले जाते हैं।

यह भी पढ़ें…पावर स्टेशन में लगी भीषण आग, 50 मीटर तक उठीं लपटें, देखें दिल दहलाने वाला VIDEO

विकेटों की झड़ी लगने के बीच रवि शास्त्री और कप्तान कोहली के बीच चर्चा हुई कि अब किसे उतारा जाए। हर कोई धोनी के आने की उम्मीद कर रहा था लेकिन उनसे पहले दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को मौका दे दिया गया। पंत 32 रन बनाकर आउट हो गए।

आखिरकार धोनी को नंबर 7 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया। धोनी और जडेजा ने मिलकर संघर्ष किया लेकिन वे भारत को जीत नहीं दिला सके।

मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने रवि शास्त्री के साथ बहस होने के दावे को खारिज कर दिया। उनसे जब पूछा गया कि वह ड्रेसिंग रूम में शास्त्री के साथ क्या बात कर रहे थे तो भारतीय कप्तान ने जवाब दिया, ‘मैंने पूछ रहा था कि इस स्थिति से आगे जाने की क्या रणनीति है।’

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App