ब्रायन लारा की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- ये 3 बल्लेबाज इस वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने बड़ी भविष्यवाणी की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया में हर आईसीसी टूर्नामेंट को जीतने की क्षमता है।

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने बड़ी भविष्यवाणी की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया में हर आईसीसी टूर्नामेंट को जीतने की क्षमता है। कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया को इस साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप खेलेगी।

ब्रायन लारा ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए तीन बल्लेबाजों के नामों का खुलासा किया है जो उनके 400 रन की टेस्ट पारी के वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं। ब्रायन लारा ने एक अपने इंटरव्यू में कहा कि टीम इंडिया सभी टूर्नामेंट जीतने में सक्षम हैं, जिनमें वह खेलते हैं।

उन्होंने कहा कि विराट कोहली और उनकी टीम को इस बात की तारीफ करनी चाहिए कि हर कोई टीम इंडिया को लक्ष्य बनाना चाहता है।

यह भी पढ़ें…महाराष्ट्र कैबिनेट में रार! अब विभागों को लेकर मचा मंत्रियों में घमासान

उन्होंने कहा कि हर किसी को पता है कि किसी न किसी समय टीम को एक महत्वपूर्ण मैच भारत के खिलाफ खेलना है। अगर ये क्वॉर्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल है।

यह भी पढ़ें…अभी-अभी दिग्गज नेता की मौत: यूपी से था ताल्लुक, पार्टी को लगा तगड़ा झटका

ब्रायन लारा ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में उनके 400 रन के उच्चतम स्कोर के रिकॉर्ड को विराट कोहली, डेविड वॉर्नर और रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाज तोड़ सकते हैं। लारा का 2004 में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई 400 रन की पारी, टेस्ट की सर्वोच्च व्यक्तिगत पारी है और ये रिकॉर्ड 15 साल बाद अभी भी कायम है। इस रिकॉर्ड को अभी तक कोई भी बल्लेबाज नहीं तोड़ पाया है।

यह भी पढ़ें…नए साल पर किसानों को तोहफा: PM मोदी खाते में डालेंगे इतना पैसा

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि स्टीव स्मिथ के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए नंबर 4 पर बैटिंग करते हुए इसे करना मुश्किल होगा। वह महान खिलाड़ी हैं, लेकिन वह दबदबा नहीं बनाते हैं। निश्चित तौर पर डेविड वॉर्नर जैसा खिलाड़ी रिकॉर्ड तोड़ सकता है। विराट कोहली जैसा खिलाड़ी, जो जल्दी मैदान पर जाते हैं और जल्दी सेट हो जाते हैं। वह बहुत ही आक्रामक खिलाड़ी हैं। अपना दिन होने पर रोहित शर्मा। तो ये कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जो ऐसा कर सकते हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App