×

CWC19: इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 119 रन से हराया, सेमीफाइनल में बनाई जगह

गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत मेजबान इंग्लैंड ने बुधवार को वर्ल्ड कप के मुकाबले में न्यूजीलैंड को 119 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 305 रन बनाए।

Dharmendra kumar
Published on: 3 July 2019 5:37 PM GMT
CWC19: इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 119 रन से हराया, सेमीफाइनल में बनाई जगह
X

चेस्टर ली स्ट्रीट: गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत मेजबान इंग्लैंड ने बुधवार को वर्ल्ड कप के मुकाबले में न्यूजीलैंड को 119 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 305 रन बनाए जिसका पीछे करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम 45 ओवर में 186 रन पर ऑलआउट हो गई।

यह भी पढ़ें...यूपी: विधान परिषद समितियों के सभापति नियुक्त, यहां देखें लिस्ट

मैन ऑफ द मैच रहे इंग्लैंड के बेयरस्टो ने 106 रन की शतकीय पारी खेली जबकि पेसर मार्क वुड ने 9 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट झटके। इंग्लैंड टीम के इस जीत से 12 अंक हो गए और उसने पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर रहते हुए क्वॉलिफाइ किया।

यह भी पढ़ें...JIO ने डिजिटल साक्षरता कार्यक्रम “Digital Udaan” किया लांच

न्यूजीलैंड 11 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है, जबकि पाकिस्तान के अभी 9 अंक हैं। यदि पाकिस्तान शुक्रवार को बांग्लादेशी टीम को हरा देता है तो उसके भी कीवी टीम के बराबर 11 अंक हो जाएंगे, ऐसे में नेट रन रेट मायने रखेगा और उसी से सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चौथी टीम का पता चलेगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story