वर्ल्ड कप में भारत की हार बर्दाश्त नहीं कर पाया ये फैन, हार्ट अटैक से मौत

क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की हार ने एक प्रशंसक की जान ले ली। मामला बुधवार रात का है। किशनगंज सदर अस्पताल में ड्रेसर के पद पर तैनात अशोक पासवान की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई। 

किशनगंज: क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की हार ने एक प्रशंसक की जान ले ली। मामला बुधवार रात का है। किशनगंज सदर अस्पताल में ड्रेसर के पद पर तैनात अशोक पासवान की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई।

ये भी पढ़ें…वर्ल्ड कप 2019: हार के बाद धोनी के संन्यास पर बोले कोहली, जानें मामला

मैच देखते वक्त लग गया था शॉक

डॉक्टर ने कहा कि शख्स को उसके परिवार वाले अस्पताल लेकर आए और वह सांस नहीं ले पा रहा था। उसके परिवार वालों का कहना है कि वह मैच देख रहा था जिस वहज से वह उत्साहित था। हो सकता है उसे शॉक लगा हो।

गौरतलब है कि कल इंग्लैंड में मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें…वर्ल्ड कप 2019: टीम इंडिया से हुई बड़ी भूल, अब बन गया यह शर्मनाक रिकॉर्ड

भारतीय टीम की शुरुआत रही थी खराब

भारत को जीत के लिए न्यूजीलैंड ने 240 रनों का लक्ष्य दिया था। भारत की पूरी टीम 221 रन पर ढेर हो गई। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत बेहद खराब रही।

टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज जल्दी ही पेविलियन लौट गए। हालांकि कुछ देर तक क्रीज पर रहकर रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ उम्मीद जगाई लेकिन 77 रन बनाकर जडेजा आउट हो गए। इसके कुछ ही देर बाद धोनी भी रन आउट हो गए और भारत के विश्व कप जीतने का सपना टूट गया।

ये भी पढ़ें…क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया का ये सितारा हो सकता है भाजपा में शामिल!