×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

WTC final: विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल की तैयारी जुटी टीम इंडिया, नई जर्सी में आएगी नजर

Tags:

Suryakant Soni
Published on: 25 May 2023 11:02 PM GMT
WTC final: विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल की तैयारी जुटी टीम इंडिया, नई जर्सी में आएगी नजर
X
WTC final (Photo: Google)

WTC final: आईपीएल 2023 की समाप्ति से पहले टीम इंडिया अपने नए अभियान के लिए तैयारी शुरू कर चुकी हैं। इंग्लैंड के ओवल मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इसको लेकर टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इंग्लैंड पहुंच गए हैं। इसको लेकर बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्रेनिंग की कुछ तस्वीरें भी साझा की। बता दें 7 जून से शुरू होने वाले इस महामुकाबले में टीम इंडिया नई जेर्सी में नज़र आएगी।

राहुल द्रविड़ के साथ नज़र आए ये खिलाड़ी:

बता दें सोशल मीडिया पर वायरल इन फोटोज में टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और गेंदबाजी के कोच पारस म्हाब्रे दिखाई दे रहे हैं। इनके अलावा टीम इंडिया के कई खिलाड़ी भी दिखाई दे रहे हैं। इस समय इंग्लैंड में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर और अक्षर पटेल सहित कई खिलाड़ी मौजूद हैं। जबकि टीम इंडिया के कप्तान और अन्य खिलाड़ी आईपीएल की समाप्ति के तुरंत बाद इंग्लैंड रवाना हो जाएंगे।

नई जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया:

बता दें विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया एक नए रंग में नज़ए आएगी। हाल ही में बीसीसीआई ने एडिडास नया किट स्‍पॉन्‍सर बनाया है। जो मार्च 2028 तक भारतीय टीम का स्‍पॉन्‍सर बना रहेगा। बीसीसीआई की जानकारी के अनुसार जब विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में टीम इंडिया ऑस्‍ट्रेलिया का सामना करेगी तो वो नई जर्सी में नजर आएगी।

7 जून से शुरू होगा महामुकाबला:

आईपीएल के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। WTC का फाइनल मुकाबला 7 जून से लंदन के द ओवल मैदान पर खेला जाएगा। इसको लेकर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज़ों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। जबकी दूसरी तरफ भारतीय खिलाड़ी अभी आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story