×

युजवेंद्र चहल का रिश्ता पक्का: IPL से पहले दिया सरप्राइज, इस लड़की से की सगाई

जहां हर तरफ कोरोना की  खबर से लोग परेशान है उसी बीच टीम इंडिया के स्‍टार स्पिनर ने खुशी की खबर दी है। मतलब ये कि युजवेंद्र चहल की शादी तय हो चुकी है और खुद  उन्‍होंने सोशल मीडिया पर रोका सेरेमनी की तस्‍वीर शेयर की और चहल ने अपने फैंस को ये खुशखबरी दी।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 8 Aug 2020 3:27 PM GMT
युजवेंद्र चहल का रिश्ता पक्का: IPL से पहले दिया सरप्राइज, इस लड़की से की सगाई
X
युजवेंद्र चहल की शादी हुई पक्‍की सगाई की तस्वीर

नई दिल्‍ली : जहां हर तरफ कोरोना की खबर से लोग परेशान है उसी बीच टीम इंडिया के स्‍टार स्पिनर ने खुशी की खबर दी है। मतलब ये कि युजवेंद्र चहल की शादी तय हो चुकी है और खुद उन्‍होंने सोशल मीडिया पर रोका सेरेमनी की तस्‍वीर शेयर की और चहल ने अपने फैंस को ये खुशखबरी दी।

उन्होंने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ फोटो भी शेयर की। और लिखा- हमने परिवार के बीच ‘रोका सेरेमनी’ के लिए हां कर दी।इस खुशखबरी को शेयर करने के बाद केएल राहुल से लेकर हार्दिक पंड्या तक ने उन्‍हें बधाई दी।

यह पढ़ें..सामने आया दिशा की आखिरी पार्टी का वीडियो, देखें कौन-कौन लोग थे शामिल



आईपीएल का अहम हिस्सा

चहल ने अब तक 52 टेस्ट में 91 और 42 टी-20 55 विकेट लिए हैं। उनके नाम आईपीएल के 84 मैच में 100 विकेट दर्ज हैं। चहल आईपीएल में विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के लिए खेलेंगे। इस बार आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होगा।चहल विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का अहम हिस्‍सा है और कुछ दिनों में वह आईपीएल के लिए यूएई रवाना हो जाएंगे और काफी समय बाद ही वह घर लौट पाएंगे।

यह पढ़ें...Y- Factor With Yogesh Mishra | कोरोना वैक्सीन का इंतज़ार ख़त्म, भारत में मिलेगी इतने रुपये में – Ep 94

कौन है चहल की मंगेतर

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। चहल की तरह वो भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। दरअसल कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से भारतीय क्रिकेटर्स घर में ही कैद हैं। इस दौरान चहल सोशल मीडिया पर भी काफी छाए रहे हैं। चहल के टिकटॉक वीडियो ने काफी धूम मचाई।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story