युजवेंद्र चहल का रिश्ता पक्का: IPL से पहले दिया सरप्राइज, इस लड़की से की सगाई

जहां हर तरफ कोरोना की  खबर से लोग परेशान है उसी बीच टीम इंडिया के स्‍टार स्पिनर ने खुशी की खबर दी है। मतलब ये कि युजवेंद्र चहल की शादी तय हो चुकी है और खुद  उन्‍होंने सोशल मीडिया पर रोका सेरेमनी की तस्‍वीर शेयर की और चहल ने अपने फैंस को ये खुशखबरी दी।

Published by suman Published: August 8, 2020 | 8:57 pm
yugendra chaha

युजवेंद्र चहल की शादी हुई पक्‍की सगाई की तस्वीर

नई दिल्‍ली : जहां हर तरफ कोरोना की  खबर से लोग परेशान है उसी बीच टीम इंडिया के स्‍टार स्पिनर ने खुशी की खबर दी है। मतलब ये कि युजवेंद्र चहल की शादी तय हो चुकी है और खुद  उन्‍होंने सोशल मीडिया पर रोका सेरेमनी की तस्‍वीर शेयर की और चहल ने अपने फैंस को ये खुशखबरी दी।

उन्होंने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ फोटो भी शेयर की। और लिखा- हमने परिवार के बीच ‘रोका सेरेमनी’ के लिए हां कर दी।इस खुशखबरी को शेयर करने के बाद केएल राहुल से लेकर हार्दिक पंड्या तक ने उन्‍हें बधाई दी।

 

यह पढ़ें..सामने आया दिशा की आखिरी पार्टी का वीडियो, देखें कौन-कौन लोग थे शामिल

 

 

आईपीएल का अहम हिस्सा

चहल ने अब तक 52 टेस्ट में 91 और 42 टी-20 55 विकेट लिए हैं। उनके नाम आईपीएल के 84 मैच में 100 विकेट दर्ज हैं। चहल आईपीएल में विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के लिए खेलेंगे। इस बार आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होगा।चहल  विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का अहम हिस्‍सा है और कुछ दिनों में वह आईपीएल के लिए यूएई रवाना हो जाएंगे और काफी समय बाद ही वह घर लौट पाएंगे।

यह पढ़ें…Y- Factor With Yogesh Mishra | कोरोना वैक्सीन का इंतज़ार ख़त्म, भारत में मिलेगी इतने रुपये में – Ep 94

 

 कौन है चहल की मंगेतर
युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं।  चहल की तरह वो भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।  दरअसल कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से भारतीय क्रिकेटर्स घर में ही कैद हैं। इस दौरान चहल सोशल मीडिया पर भी काफी छाए रहे हैं। चहल के टिकटॉक वीडियो ने काफी धूम मचाई।

 

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App