×

Sultanpur News: कीचड़ में फिसल कर गिरीं मेनका गांधी तो रेलवे से कर दी एक करोड़ डिमांड

Sultanpur News: सुलतानपुर में यूपी निकाय चुनाव के दौरान फिसलकर कीचड़ में गिरीं सांसद मेनका गांधी ने रेलवे से एक करोड़ रुपए की डिमांड की है। उन्होंने रेलवे के डीआरएम से एक करोड़ का बिल भेजने या फिर मौके पर पक्की सड़क बनाने की मांग की है।

Hariom Dwivedi
Published on: 4 May 2023 3:37 PM GMT (Updated on: 4 May 2023 3:37 PM GMT)
Sultanpur News: कीचड़ में फिसल कर गिरीं मेनका गांधी तो रेलवे से कर दी एक करोड़ डिमांड
X
कीचड़ में गिरीं सांसद मेनका गांधी ने रेलवे से एक करोड़ रुपए की डिमांड की है।

Sultanpur News: सुलतानपुर में यूपी निकाय चुनाव के दौरान फिसलकर कीचड़ में गिरीं सांसद मेनका गांधी ने रेलवे से एक करोड़ रुपए की डिमांड की है। उन्होंने रेलवे के डीआरएम से एक करोड़ का बिल भेजने या फिर मौके पर पक्की सड़क बनाने की मांग की है। सांसद मेनका गांधी के मुताबिक, रेलवे ने एक माह में पक्की सड़क तैयार करने का वादा किया है।

बीते दिनों सांसद मेनका गांधी निकाय चुनाव के लिए अपने संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर में चुनाव प्रचार कर रही थीं। सोमवार की देर शाम वार्ड नंबर- 15 घासीगंज में वह बीजेपी के नगर पालिका प्रत्याशी प्रवीण अग्रवाल के समर्थन में नुक्कड़ सभा को संबोधित करने पहुंची थीं। चुनाव प्रचार के लिए जाने के क्रम में एकाएक कीचड़ में फिसल गईं। गिरने के बाद उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने साथ मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं को कड़ी फटकार लगाई।

भाजपा ने जारी किया था प्रेसनोट

मंगलवार को भाजपा की तरफ से जारी प्रेसनोट में कहा गया था कि सांसद मेनका गांधी जिस सड़क पर फिसलकर गिरी थीं, वह रेलवे की जमीन है। रेलवे ने इस जमीन पर बिना अनुमति के सड़क नहीं बनाई जा सकती है। ऐसे में सांसद ने रेलवे के डीआरएम को फोन कर गिरने की वजह से कमर टूटने व उसके इलाज के लिए एक करोड़ रुपये के खर्च का हवाला दे दिया। उन्होंने विकल्प दिया है कि एक करोड़ के बजाए रेलवे मौके पर आम जनता के लिए पक्की सड़क बनवा सकता है। सांसद के अनुसार सड़क बनाने का वादा रेलवे अधिकारी ने किया है।

...काश हमारे सांसद भी कीचड़ में गिर जाते

सुलतानपुर में निकाय चुनाव के दौरान सांसद मेनका गांधी क्या फिसलकर कीचड़ में क्या गिरीं, लोगों के चेहरे खिल उठे। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि लंबे समय से यह सड़क खस्ताहाल थी। सांसद की मांग पर अब रेलवे यह सड़क बनवाने जा रहा है। इससे क्षेत्र के लोग काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर भी चटकारे लेकर इस घटना की चर्चा की जा रही है। अपने क्षेत्र की सड़कों की तस्वीरें शेयर करते हुए लोग कह रहे हैं कि काश हमारे यहां भी सांसद कीचड़ में गिर जाते।

Hariom Dwivedi

Hariom Dwivedi

Next Story