×

Sultanpur News: प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका की बर्बरता, छात्र पहाड़ा नही सुना सका तो की डंडे से पिटाई, वीडियो वायरल

Sultanpur News:शिक्षिका ने कक्षा तीन के छात्र की पिटाई कर दी, छात्र की पिटाई और उसके बयान का वीडियो वायरल हो गया जो कि सोशल मीडिया तक पहुंच गया है।

Fareed Ahmed
Published on: 18 March 2023 6:22 PM GMT
Sultanpur News: प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका की बर्बरता, छात्र पहाड़ा नही सुना सका तो की डंडे से पिटाई, वीडियो वायरल
X
सुल्तानपुर: शिक्षिका ने कक्षा तीन के छात्र की पिटाई कर दी

Sultanpur News: प्राइमरी स्कूल की एक शिक्षिका ने कक्षा तीन के छात्र की इसकदर पिटाई की छात्र के पीठ पर जम गया खून पिटाई की वजह जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। तो वजह ये थी कि छात्र शिक्षिका को पहाड़ा नहीं सुना सका बस क्या था ऐसे में शिक्षिका का पारा इतना चढ़ा की छात्र को दरिंदे की तरह पीट डाला, बहरहाल इसके बाद छात्र की पिटाई और उसके बयान का वीडियो वायरल हो गया जो कि सोशल मीडिया तक पहुंच बहरहाल अभी तक शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने मामले का संज्ञान नहीं लिया है। और तो और शिक्षा विभाग ने अभी तक मामले का संज्ञान नही लिया है।

कूरेभार ब्लॉक के फुलौना प्राइमरी स्कूल का है मामला

दरअसल ये पूरा वाकया जिले के कूरेभार ब्लॉक अंतर्गत प्राइमरी स्कूल फुलौना का। यहां के एक छात्र का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मासूम छात्र खुद बयान कर रहा है कि गुडा नहीं बता पाने पर रीता मैम हमें मारी हैं। जब उससे जानकारी की गई कि किस चीज़ से शिक्षिका ने मारा तो उसने बताया कि डंडे से पीठ पर मारा है। दर्द से छात्र का रो-रो कर बुरा हाल है।

डर की वजह से छात्र के स्कूल न जाने पर हकीकत खुली

मामला उस वक़्त सामने आया जब छात्र ने स्कूल जाने से इनकार कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद से जिले में बैठे शिक्षा विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों से लेकर ब्लॉक व तहसील स्तर के अधिकारियों ने संज्ञान लेना मुनासिब नहीं समझा।

आलाधिकारियों से मामले में फिलहाल कोई जानकारी नही मिल सकी है

इस पूरे मामले में जब जिले की शिक्षा विभाग की मुखिया बी एस ए दीपिका चतुर्वेदी से सी यू जी नम्बर पर बात करनी चाही तो लगातार घण्टी बजने के बाद भी बी एस ए साहिब का फोन नही उठा। अब ऐसे में संजीदगी की हद ऐसे समझिए कि वर्किंग टाइम में भी मैडम का फोन नही उठा,तो उस बच्चे के साथ क्या न्याय होगा।

Fareed Ahmed

Fareed Ahmed

Next Story