×

Acer Nitro 5 Laptop Price: 79990 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ Acer Nitro 5 गेमिंग लैपटॉप, जाने कीमत और स्पेस्फिकेशन

Acer Nitro 5 Laptop Price: एसर ने अपने नाइट्रो 5 गेमिंग लैपटॉप सीरीज को नए प्रोसेसर और स्पेक्स के साथ रिफ्रेश किया है। लैपटॉप अब AMD Ryzen 7000 सीरीज के अपग्रेडेड प्रोसेसर के साथ आता है, जो AMD के Zen 4 आर्किटेक्चर पर आधारित है।

Anjali Soni
Published on: 22 March 2023 10:46 AM GMT
Acer Nitro 5 Laptop Price: 79990 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ Acer Nitro 5 गेमिंग लैपटॉप, जाने कीमत और स्पेस्फिकेशन
X
Acer Nitro 5 Laptop(photo-social media)

Acer Nitro 5 Laptop: एसर ने अपने नाइट्रो 5 गेमिंग लैपटॉप सीरीज को नए प्रोसेसर और स्पेक्स के साथ रिफ्रेश किया है। लैपटॉप अब AMD Ryzen 7000 सीरीज के अपग्रेडेड प्रोसेसर के साथ आता है, जो AMD के Zen 4 आर्किटेक्चर पर आधारित है। इनके अलावा, नाइट्रो 5 में गेम खेलने और वीडियो देखने के लिए एक शानदार डिस्प्ले है, साथ ही एक बहुत अच्छा जीपीयू भी है। गेमिंग लैपटॉप की नाइट्रो 5 सीरीज ठोस विशेषताओं के साथ बजट के अनुकूल पेशकशों के लिए जानी जाती है। एसर ने नाइट्रो 5 के विनिर्देशों, कीमत और भारत में उपलब्धता के बारे में सभी विवरणों का खुलासा किया है।

यहां देखें Acer Nitro 5 के स्पेसिफिकेशन

Acer Nitro 5 में 165Hz रिफ्रेश रेट और 3ms रिस्पांस टाइम के साथ 15.6-इंच QHD डिस्प्ले है। लैपटॉप AMD Ryzen 7000 सीरीज प्रोसेसर और Nvidia GeForce RTX 30 सीरीज GPU द्वारा संचालित है। इसमें दो M.2 PCIe SSD स्लॉट भी हैं और यह 32GB DDR5 रैम तक सपोर्ट करता है। इनके अलावा, नाइट्रो 5 एचडीएमआई 2.1 और यूएसबी 3.2 सहित पोर्ट की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ आता है। लैपटॉप में 4-ज़ोन RGB कीबोर्ड और DTS:X अल्ट्रा सपोर्ट के साथ डुअल 2W स्पीकर भी हैं। नाइट्रो 5 लॉन्च के बारे में बात करते हुए, एसर इंडिया के मुख्य व्यवसाय कार्यालय सुधी गोयल ने कहा, “किफायती कीमतों पर अत्याधुनिक तकनीक और गहन गेमिंग की पेशकश के लिए नाइट्रो श्रृंखला की एक बेजोड़ प्रतिष्ठा है। जैसा कि गेमिंग पिछले कई वर्षों से सुर्खियों में है, हमें अपने भारतीय गेमर्स के लिए लेटेस्ट नाइट्रो 5 लैपटॉप पेश करने पर गर्व और रोमांच हो रहा है।

एसर नाइट्रो 5 की कीमत आई सामने

इसमें लेटेस्ट AMD Ryzen 7000 प्रोसेसर है जो उच्च प्रदर्शन वाला एक गेमिंग पावरहाउस है। लेटेस्ट स्लीक और रिफाइंड चेसिस के साथ यह मजबूत लैपटॉप उपयोगकर्ताओं को एक सहज गेमिंग अनुभव देने के लिए एक पंच पैक करता है। एसर नाइट्रो 5 की कीमत भारत में 79,990 रुपये से शुरू होती है। 79,990 रुपये में, आपको नाइट्रो 5 का बेस मॉडल मिलेगा और लैपटॉप के अन्य स्पेक वेरिएंट की कीमत अधिक हो सकती है। आप लैपटॉप को एसर एक्सक्लूसिव स्टोर्स, एसर ई-स्टोर और फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story