×

Airtel 5G Unlimited data Offer: अब Airtel पर बिना डेली डेटा के मिलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा, इस तरह करें ऑफर क्लैम

Airtel 5G Unlimited data Offer: उपयोगकर्ता नए नेटवर्क से जुड़ सकते हैं यदि उनके पास 5G समर्थित स्मार्टफोन है। विशेष रूप से Airtel अपने ग्राहकों को असीमित 5G की पेशकश कर रहा है, लेकिन चुनिंदा प्रीपेड और पोस्टपेड योजनाओं पर।

Anjali Soni
Published on: 10 May 2023 10:44 AM GMT
Airtel 5G Unlimited data Offer: अब Airtel पर बिना डेली डेटा के मिलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा, इस तरह करें ऑफर क्लैम
X
Airtel 5G Unlimited Data Offer(photo-social media)

Airtel 5G Unlimited data Offer: Airtel 5G अब 3000 भारतीय कस्बों और शहरों में उपलब्ध है। Airtel 5G Plus के रूप में डब किया गया, पाँचवीं पीढ़ी की नेटवर्क कनेक्टिविटी की शुरुआत इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2022 में पिछले साल 5G के लॉन्च के बाद हुई। Airtel 5G Plus जम्मू में कटरा से केरल में कन्नूर, बिहार में पटना से तमिलनाडु में कन्याकुमारी, अरुणाचल प्रदेश में ईटानगर से केंद्र शासित प्रदेश दमन और दीव तक, देश के सभी प्रमुख शहरी और ग्रामीण हिस्सों में एयरटेल उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

एयरटेल थैंक्स ऐप पर मिलेगा फ्री डेटा

उपयोगकर्ता नए नेटवर्क से जुड़ सकते हैं यदि उनके पास 5G समर्थित स्मार्टफोन है। विशेष रूप से Airtel अपने ग्राहकों को असीमित 5G की पेशकश कर रहा है, लेकिन चुनिंदा प्रीपेड और पोस्टपेड योजनाओं पर। फ्री अनलिमिटेड 5जी नेटवर्क का लुत्फ उठाने के लिए यूजर्स को 249 रुपये या इससे ऊपर के प्लान का रिचार्ज कराना होगा। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी डेटा ऑफर का लाभ उठाने के लिए एयरटेल थैंक्स ऐप पर भी जाना होगा। या फिर उन्हें अपने रिचार्ज प्लान में शामिल डेटा पैक के अनुसार सीमित 5G डेटा मिलेगा। तो अगर आपके पास एयरटेल 5जी एक्सेस है और आप अनलिमिटेड 5जी का आनंद लेना चाहते हैं।

अनलिमिटेड एयरटेल 5G डेटा कैसे क्लेम करें

असीमित 5G डेटा ऑफ़र का दावा करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास 239 रुपये या उससे अधिक का सक्रिय रिचार्ज प्लान है।

1. यदि आपके पास ऐप नहीं है, तो आप इसे Google Play Store या Apple ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

2. ऐप की होम स्क्रीन पर, आपको एक बैनर दिखाई देगा, जिस पर लिखा होगा, "अपना असीमित 5G डेटा का दावा करें"। इस पर टैप करें।

3. आपको एक ऐसे पृष्ठ पर ले जाया जाएगा जो ऑफ़र का विवरण और नियम और शर्तें दिखाता है। "अभी दावा करें" पर टैप करें।

4. एक बार प्रस्ताव का दावा किया जाता है आपको एक पुष्टिकरण संदेश मिलेगा जो कहता है "बधाई हो! आपने अपने असीमित 5 जी डेटा प्रस्ताव का सफलतापूर्वक दावा किया है"।

5. अब आप अपने एयरटेल प्रीपेड नंबर पर अपने रिचार्ज की वैधता की अवधि के लिए असीमित 5जी डेटा का आनंद ले सकते हैं।

6. अपना 5G डेटा बैलेंस चेक करने के लिए ऐप के "माय अकाउंट" सेक्शन में जाएं और "डेटा बैलेंस" पर टैप करें। आप अपने नंबर के लिए उपलब्ध 5G डेटा की मात्रा देखेंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story