×

Amazon Great Freedom Festival Sale: तैयार हो जाए ऐमज़ॉन की ग्रेट फ़्रीडम फेस्टिवल सेल, मिलेंगे सबसे बेहतर डील

Amazon Great Freedom Festival Sale: ऐमज़ॉन ने जुलाई में अपनी प्राइम डे सेल ख़त्म कर ली और अब अगले महीने एक और सेल सीज़न के लिए तैयार है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने अपने मोबाइल ऐप और वेबसाइट पर "ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल" सेल को छेड़ना शुरू कर दिया है।

Anjali Soni
Published on: 28 July 2023 7:16 AM GMT
Amazon Great Freedom Festival Sale: तैयार हो जाए ऐमज़ॉन की ग्रेट फ़्रीडम फेस्टिवल सेल, मिलेंगे सबसे बेहतर डील
X
Amazon Great Freedom Festival Sale(photo-social media)

Amazon Great Freedom Festival Sale: ऐमज़ॉन ने जुलाई में अपनी प्राइम डे सेल ख़त्म कर ली और अब अगले महीने एक और सेल सीज़न के लिए तैयार है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने अपने मोबाइल ऐप और वेबसाइट पर "ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल" सेल को छेड़ना शुरू कर दिया है। भारत में इसकी बिक्री अगले महीने की शुरुआत में शुरू हो सकती है। इस सेल में आप आने वाले त्यौहार और कई सारे शुभ मौकों पर पहनने के लिए कपड़े, घर के लिए नए सामान और अप्लायंसेज, गिफ्ट करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स जैसी चीजों की शॉपिंग कर पाएंगे।

ऐमज़ॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल बिक्री डिटेल

ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के लिए एक समर्पित माइक्रोसाइट अब अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर दिखाई दे रही है। हालांकि अमेज़ॅन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल की तारीखें अभी तक सामने नहीं आई हैं, लेकिन टीज़र से पता चलता है कि बिक्री अगस्त के पहले सप्ताह में शुरू हो सकती है। यह बिक्री भारत में 15 अगस्त के स्वतंत्रता दिवस के राष्ट्रीय अवकाश से पहले शुरू होने की उम्मीद है। ऐमज़ॉन इंडिया ने क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10% तक की छूट के लिए एसबीआई के साथ साझेदारी की है। अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए भी सेल 12 घंटे पहले शुरू होगी। रिटेलर ने अभी तक उत्पादों पर किसी सटीक छूट की पुष्टि नहीं की है, लेकिन 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प के साथ मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40% तक की छूट मिलेगी। इसी तरह लैपटॉप, स्मार्टवॉच, टैबलेट और ऑडियो प्रोडक्ट्स समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर 75% तक की छूट मिलने की उम्मीद है। Amazon Indepence Day Sale में आपको ज्यादा खरीदने पर ज्यादा बचत का मौका भी मिलेगा। अगर आप 2 सामान खरीदते हैं तो आपको 10% का डिस्काउंट मिलेगा।

जाने अन्य जानकारी

हाल ही में समाप्त हुई अमेज़ॅन प्राइम डे सेल के दौरान, हमने वनप्लस नॉर्ड 3, आईक्यूओओ नियो 7 प्रो और मोटोरोला रेज़र 40 सीरीज़ सहित विभिन्न नए फोन लॉन्च किए। हालांकि हमें फिर से लॉन्च ऑफर देखने को नहीं मिलेंगे, लेकिन इन मॉडलों पर कम से कम कुछ छूट पाने का यह दूसरा मौका है। साथ ही, हाल ही में समाप्त हुई बिक्री के दौरान iPhone 14 की कीमत में 14,000 रुपये तक की गिरावट देखी गई।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story