×

Best Deals On Headphones: हेडफोन खरीदने का आ गया है सही अवसर, ऐमज़ॉन पर मिल रही है बेहतरीन डील

Best Deals On Headphones: यदि आप चल रहे ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में बेस्ट हेडफ़ोन की खोज कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। बाजार में कुछ बेहतरीन हेडफोन आकर्षक कीमतों पर बेच रही है।

Anjali Soni
Published on: 4 Aug 2023 12:09 PM GMT
Best Deals On Headphones: हेडफोन खरीदने का आ गया है सही अवसर, ऐमज़ॉन पर मिल रही है बेहतरीन डील
X
Best Deals On Headphones(Photo-social media)

Best Deals On Headphones: यदि आप चल रहे ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में बेस्ट हेडफ़ोन की खोज कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। बाजार में कुछ बेहतरीन हेडफोन आकर्षक कीमतों पर बेच रही है। वर्तमान में बड़ी संख्या में उपलब्ध सौदों के साथ, बेस्ट सौदे ढूंढना कठिन हो सकता है। इसीलिए, इस लेख में, हमने हेडफ़ोन पर उपलब्ध कुछ बेस्ट सौदों को सूचीबद्ध किया है। लोकप्रिय ऑडियो ब्रांड चल रही बिक्री का हिस्सा हैं जिनमें सोनी, बोस, स्कलकैंडी और अन्य शामिल हैं। तो, बिना किसी देरी के, चलिए शुरू करते हैं।

Sony WH-1000XM4

सोनी के अत्यधिक लोकप्रिय हेडफ़ोन, Sony WH-1000XM4, आकर्षक कीमत पर उपलब्ध हैं। ये ऑडियोफाइल हेडफ़ोन बाहरी शोर को प्रभावी ढंग से रोकने के लिए उद्योग-अग्रणी सक्रिय शोर, ई रद्दीकरण के साथ आते हैं ताकि आप बिना किसी गड़बड़ी के संगीत सुन सकें। यह 30 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ के साथ आता है, और 10 मिनट का त्वरित चार्ज 5 घंटे का प्लेबैक समय प्रदान करता है। और यदि आप कॉलिंग के लिए हेडफ़ोन का उपयोग कर रहे हैं, तो हेडफ़ोन 5 अंतर्निहित माइक्रोफ़ोन और उन्नत ऑडियो सिग्नल प्रोसेसिंग के साथ एक शीर्ष अनुभव का वादा करता है। यह वियर डिटेक्शन फीचर के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं द्वारा हेडफोन हटाने पर प्लेबैक रोक देता है। स्पीक-टू-चैट और क्विक अटेंशन मोड Sony WH-1000XM4 की कुछ अन्य प्रमुख विशेषताएं हैं। इसकी कीमत 22,990 रुपये हैं, परन्तु सेल के दौरान इसकी कीमत 17,739 रुपये हैं।

Bose Noise Cancelling 700

बोस नॉइज़ कैंसिलिंग 700 प्रीमियम हेडफ़ोन का एक और सेट है जो बेस्ट ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। हेडफ़ोन में आपके कानों तक पहुंचने वाले बाहरी शोर की मात्रा को जटिल रूप से नियंत्रित करने के लिए शोर रद्दीकरण के 11 स्तर हैं। इसके अलावा, यह स्टेनलेस स्टील से बने एंगल्ड ईयर कप के साथ आता है, जो लंबे समय तक आरामदायक पहनने का अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हेडफोन एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक का प्लेबैक ऑफर करता है। हेडफोन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आते हैं, दोनों को एक बटन दबाकर एक्सेस किया जा सकता है।

Skullcandy Riff Wireless 2

स्कलकैंडी रिफ़ वायरलेस 2 मल्टी-पॉइंट पेयरिंग सपोर्ट और एक बार चार्ज करने पर 34 घंटे तक की लंबी बैटरी लाइफ के साथ आता है। यह रैपिड चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, 10 मिनट चार्ज करने पर 4 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है। उपयोगकर्ताओं को इयरकप पर कॉल, ट्रैक और वॉल्यूम कंट्रोल बटन भी आसानी से उपलब्ध होते हैं। Skullcandy Riff वायरलेस 2 को Skullcandy ऐप के साथ कस्टमाइज किया जा सकता है। यह गेमर्स के लिए गेम मोड भी प्रदान करता है। उपयोगकर्ता ऐप के साथ कस्टम ईक्यू मोड तक भी पहुंच सकते हैं।

Boult Audio Anchor

बौल्ट ऑडियो एंकर में बाहरी शोर को फ़िल्टर करने के लिए सक्रिय शोर की सुविधा भी है। यह एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक का प्लेबैक टाइम प्रदान करता है। बौल्ट ऑडियो एंकर गहरे बास प्रतिक्रिया के लिए ट्यून किए गए 40 मिमी बड़े ड्राइवरों का उपयोग करता है। इसमें एक गेम मोड भी है जो गेमर्स के लिए आवश्यक कम-विलंबता ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। ये हेडफ़ोन विस्तारित स्थायित्व प्रदान करने के लिए IPX5 रेटेड हैं।

boAt Rockerz 450

boAt Rockerz 450 एक प्रीमियम मैट फ़िनिश डिज़ाइन के साथ आता है और एक विस्तृत ऑडियो अनुभव को पुन: पेश करने के लिए 40 मिमी ड्राइवरों का उपयोग करता है। एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किए गए ये हेडफ़ोन आरामदायक पैडिंग का भी उपयोग करते हैं ताकि आप इन्हें लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकें। उपयोगकर्ताओं को संगीत प्लेबैक नियंत्रण के लिए नियंत्रण तक पहुंचने में भी आसानी मिलती है। ये हेडफोन फुल चार्ज पर 15 घंटे तक का प्लेबैक देते हैं। अंत में, हेडफोन एक बिल्ट-इन AUX पोर्ट के साथ आता है ताकि इन्हें वायर्ड के साथ-साथ वायरलेस मोड में भी इस्तेमाल किया जा सके।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story