Amazon Great Summer Sale May 2023: ऐमज़ॉन सेल पर बेस्ट डील, डिस्काउंट और ऑफर कैसे पाएं

Amazon Great Summer Sale May 2023: ऐमज़ॉन ने अपने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ग्रेट समर सेल 2023 को टीज़ किया है, जिसमें स्मार्टफोन, कंप्यूटर और घरेलू उपकरणों सहित विभिन्न उत्पादों पर छूट की पेशकश की गई है।

Anjali Soni
Published on: 3 May 2023 8:21 AM GMT
Amazon Great Summer Sale May 2023: ऐमज़ॉन सेल पर बेस्ट डील, डिस्काउंट और ऑफर कैसे पाएं
X
Amazon Great Summer Sale May 2023(photo-social media)

Amazon Great Summer Sale May 2023: ऐमज़ॉन ने अपने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ग्रेट समर सेल 2023 को टीज़ किया है, जिसमें स्मार्टफोन, कंप्यूटर और घरेलू उपकरणों सहित विभिन्न उत्पादों पर छूट की पेशकश की गई है। बिक्री 4 मई, 2023 को शुरू होने वाली है। प्राइम सदस्यों को शुरुआती पहुंच का लाभ मिलेगा, जो सामान्य से 12 घंटे पहले शुरू होता है। उत्पाद छूट और सौदों के अलावा, ऐमज़ॉन चयनित क्रेडिट और डेबिट पर 10 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है। कार्ड, ईएमआई लेनदेन के साथ। नए ऐमज़ॉन प्राइम सदस्य भी अपनी पहली खरीदारी पर 20 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, ऐमज़ॉन विभिन्न श्रेणियों जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, खिलौने और अन्य पर छूट और सौदों की पेशकश करेगा।

ऑनलाइन बेस्ट सौदे देखें

1. प्राइस की तुलना: दूसरी वेबसाइट से कीमतों की तुलना करना चाहिए, कई बार ऐसा होता है कि ऑनलाइन आइटम अलग-अलग कीमतों पर बिकते हैं। आजकल कई मूल्य तुलना वेबसाइटें और ब्राउज़र प्लग-इन उपलब्ध हैं

2. कूपन कोड का उपयोग करें: पहले उपयोग करने के लिए कूपन कोड खोजे बिना कभी भी ऑनलाइन कुछ भी न खरीदने की नीति बनाएं। वे वहाँ हैं! एक साधारण Google खोज करें, कुछ कूपन ऐप्स डाउनलोड करें, या ऐसी वेबसाइटें आज़माएँ जो कूपन जानकारी एकत्र करती हैं जैसे RetailMeNot या Coupons.com। एक दुकान और उछाल के लिए खोजें! आपके पास अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा रेट किए गए कूपन कोड और छूट की एक लंबी सूची है।केवल कुछ ही मिनटों के प्रयास से, आप कुछ बेहतरीन सौदे ऑनलाइन पा सकते हैं जो आपके ऑर्डर पर कम से कम 10–25% की छूट दे सकते हैं। आपके छोटे से प्रयास से बड़ी बचत हो सकती है।

3. फ्री शिपिंग खोजें: इन दिनों सभी ऑनलाइन प्रोमो के साथ, यह उच्च शिपिंग कीमतों का भुगतान करने के लायक नहीं है - भले ही ऑनलाइन सौदा शानदार हो (शिपिंग लागत-यिक्स में कारक होने पर आप आमतौर पर जो बचाते हैं उसे खो देंगे, यदि आप चारों ओर देखने और धैर्य रखने के इच्छुक हैं, तो आप शिपिंग के लिए भुगतान किए बिना ऑनलाइन कुछ भी खरीद सकते हैं। कई स्टोर न्यूनतम आदेश राशि पर साल भर मुफ्त शिपिंग की पेशकश करते हैं, या वे पूरे वर्ष यादृच्छिक समय पर निःशुल्क शिपिंग कोड प्रदान करते हैं। हजारों दुकानों पर उपलब्ध मुफ्त शिपिंग कोड और ऑफ़र खोजने के लिए FreeShipping.org देखें।

4. डिस्काउंट उपहार कार्ड खरीदें: यदि आप जानते हैं कि आप किसी विशिष्ट स्टोर पर पैसा खर्च करने जा रहे हैं, तो छूट वाले गिफ्ट कार्ड खरीदना एक बहुत बड़ा पैसा बचाने वाला हो सकता है। रेज़ और कार्डकैश जैसी साइटें उपयोगकर्ताओं को अपने अवांछित उपहार कार्ड कम दर पर बेचने देती हैं। यदि यादृच्छिक लोगों से उपहार कार्ड ऑनलाइन खरीदना आपको अजीब लगता है, तो उन्हें कॉस्टको पर खरीदें! यह सही है, कॉस्टको भी रेस्तरां, खुदरा स्टोर और स्पा को रियायती उपहार कार्ड बेचकर कार्रवाई कर रहा है। तो मान लीजिए कि आप पहले से ही जानते हैं कि आप ओल्ड नेवी में अपनी सभी बैक-टू-स्कूल खरीदारी या लक्ष्य पर क्रिसमस की खरीदारी करने जा रहे हैं। स्टोर से छूट वाला उपहार कार्ड क्यों नहीं खरीदते? यह आपको 10-15% बचा सकता है।

5. सोशल बनें

यह सोशल मीडिया पर आपके पसंदीदा स्टोर और ब्रांड को फॉलो करने के लिए भुगतान करता है। कई ब्रांड अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स के लिए विशेष फ्लैश सेल की घोषणा करेंगे, और कुछ मुफ्त शिपिंग कोड भी प्रदान करते हैं। यदि आप वास्तव में किसी खास दुकान या ब्रांड से प्यार करते हैं, तो उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करें और लूप में रहने का लाभ उठाएं। लेकिन यहां संभलकर चलें। कभी-कभी, सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा का अनुसरण करने से आप बड़ी आवेगपूर्ण खरीदारी कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story