TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Amazon Puthandu Shopping Store: ऐमज़ॉन ने लॉन्च किया क्यूरेटेड पुथंडु शॉपिंग स्टोर, मिलेगी ब्यूटी, इलेक्ट्रॉनिक्स पर छूट

Amazon Puthandu Shopping Store: शॉपिंग स्टोर 14 अप्रैल 2023 तक लाइव रहेगा। यहां हमने आपके लिए कुछ ऐसे प्रोडक्ट चुने हैं जिन्हें ग्राहक ऐमज़ॉन से खरीद सकते हैं।

Anjali Soni
Published on: 10 April 2023 12:18 PM GMT
Amazon Puthandu Shopping Store: ऐमज़ॉन ने लॉन्च किया क्यूरेटेड पुथंडु शॉपिंग स्टोर, मिलेगी ब्यूटी, इलेक्ट्रॉनिक्स पर छूट
X
Amazon Puthandu Shopping Store(Photo-social media)

Amazon Puthandu Shopping Store: इस त्योहारी सीज़न में अपने उत्साह और उत्सव को दोगुना करें क्योंकि Amazon.in आपके लिए विशेष रूप से तैयार किया गया पुथंडु शॉपिंग स्टोर लेकर आया है जहां क्षेत्रीय नए साल का जश्न मनाने वाले ग्राहकों की खरीदारी की विभिन्न ज़रूरतों को पूरा करने के लिए कई प्रोडक्ट्स सस्ते में मिल रहे हैं। ग्राहक को एथनिक वियर, ग्रॉसरी एसेंशियल, इलेक्ट्रॉनिक्स, एप्लायंसेज, होम डेकोर, फैशन और ब्यूटी एसेंशियल्स, एक्सेसरीज सहित अन्य जरूरी चीजों पर ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। शॉपिंग स्टोर 14 अप्रैल 2023 तक लाइव रहेगा। यहां हमने आपके लिए कुछ ऐसे प्रोडक्ट चुने हैं जिन्हें ग्राहक ऐमज़ॉन से खरीद सकते हैं।

अपनी स्टाइल के अनुसार खरीदें ये एथनिक वियर और एक्सेसरीज( Ethnic wear and Accessories)

मिमोसा महिलाओं की पारंपरिक कसावु आर्ट सिल्क साड़ी: मिमोसा कसावु स्टाइल लिनन साड़ी एक वास्तविक सीन-स्टीलर है और भारतीय महिलाओं की वास्तविक ससंस्कृति को दर्शाती है। एथनिक वियर के लिए जरूरी ग्रेस के साथ यह साड़ी स्टाइल का एक अच्छा कॉम्बिनेशन है। इसे Amazon.in पर 1,259 रुपये में प्राप्त करें।

Q-One एम्बेलिश्ड सिल्क पोटली बैग: MASQ क्रेप सिल्क पोटली बैग महिलाओं/लड़कियों के लिए दिन के किसी भी समय किसी भी पार्टी या विशेष अवसरों पर ले जाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। यह हल्का, विशाल है और आसानी से अपनी ड्रॉस्ट्रिंग का उपयोग करके कलाई के चारों ओर लपेटा जा सकता है। इसके अतिरिक्त, यह रंग विकल्पों की एक विस्तृत ऑप्शन के साथ आता है। इसे Amazon.in पर 1399 रुपये में प्राप्त करें।

वेरोज़ी 925 स्टर्लिंग सिल्वर प्रिंसेस क्लाइंबर इयररिंग्स: ये इयर क्लाइम्बर्स गहरी चमक दिखाते हैं और एक आकर्षक और स्टाइलिश एक्सेसरी बनाते हैं। यह ट्रेंडी ईयर क्लाइंबर स्टाइल दिन या रात के लिए इयररिंग्स दिखाने का एक आधुनिक तरीका है, जो शुद्ध गोल्ड प्लेटिंग सतह के साथ 925 स्टर्लिंग सिल्वर से बना है। इसे Amazon.in पर 999 रुपये में प्राप्त करें।

सस्ते में खरीदें अपने पसंदीदा इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स ( Offers on Electronics and Gadgets)

ASUS Vivobook Pro 16: 11वीं पीढ़ी का ब्लिस्टरली फास्ट Intel Core i9-11900H प्रोसेसर मल्टी-टास्किंग को स्ट्राइड में लेता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका समय कितना छोटा है। और जब आप प्रदर्शन मोड को सक्षम करते हैं तो टैप पर और भी अधिक प्रदर्शन होता है, जो सीपीयू की शक्ति को निरंतर 45 W TDP तक बढ़ा सकता है। इसे Amazon.in पर INR 85,990 के बाद प्राप्त करें।

ट्रिबिट एक्ससाउंड गो 16W 5.0 ब्लूटूथ स्पीकर: क्रिस्टल हाई, क्रिस्प मिड और रिच बास के साथ, ट्रिबिट एक्ससाउंड गो स्पीकर जबरदस्त रूप से सुनने का अनुभव बनाता है। यह हल्का पोर्टेबल स्पीकर पूरे दिन (और पूरी रात) संगीत को पंप करता रहता है। शक्तिशाली लिथियम-आयन बैटरी 24 घंटे तक लगातार लंबे समय तक चलने की गारंटी देती है। इसे Amazon.in पर 2,799 रुपये में प्राप्त करें।

इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स से खुद का लुक बनाए कमाल ( Sale on Beauty Product)

वेगा 3 इन 1 हेयर स्टाइलर: अब अपने हेयर स्टाइलिंग गेम को एक हेयर स्टाइलर का उपयोग करके केवल एक नहीं बल्कि तीन तरीकों से बदलें। Vega3 in 1 हेयर स्टाइलर का उपयोग करके अपनी पसंदीदा हेयर स्टाइल, स्ट्रेट, कर्ल या क्रिम्प्ड बनाएं और एक चिक स्ट्रेट लुक, सहज कर्ल, और जबरदस्त टेक्सचर क्रिम्प्स दिखाएं। यह हेयर स्टाइलर गर्मी से होने वाले नुकसान को कम करने में मदद करने के लिए सिरेमिक कोटिंग तकनीक से लैस है। इसे Amazon.in पर 1,399 रुपये में प्राप्त करें।

स्विस ब्यूटी लिप, चीक और आईशैडो टिंट: यह क्रीम टिंट आपकी तरह मल्टीटास्क करता है और लंबे समय तक नमी के साथ आपके होठों, गालों या पलकों को टिंट दे सकता है। यह सुपर लाइट है, विटामिन ई की अच्छाई के साथ जैतून का तेल, आपको पूरे दिन एक बेहरत ताजा और चमकदार दिखने के लिए काम करता है। इसे Amazon.in पर INR 169 के बाद प्राप्त करें।

रेनी बॉलीवुड फ़िल्टर फेस प्राइमर: यह फाइन लाइन्स, झुर्रियां को कम करता है और पोर्स को भरता है, जिससे आपकी त्वचा चिकनी और एकसमान दिखती है, जिससे मेकअप को समान रूप से लगाने में मदद मिलती है और यह लंबे समय तक टिका रहता है। यह नॉन-ग्रीसी के साथ भी आता है। इसे Amazon.in पर 399 रुपये में प्राप्त करें।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story