×

Amazon Smart TV Sale: ऐमज़ॉन पर इन स्मार्ट टीवी पर मिल रही है 60 प्रतिशत की छूट, जाने बेस्ट डील्स

Amazon Smart TV Sale: ऐमज़ॉन सेल पर यूजर्स को काफी डिस्काउंट देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि ये सेल इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर जबरदस्त ऑफर दे रही है।

Anjali Soni
Published on: 1 Aug 2023 9:52 AM GMT (Updated on: 1 Aug 2023 9:53 AM GMT)
Amazon Smart TV Sale: ऐमज़ॉन पर इन स्मार्ट टीवी पर मिल रही है 60 प्रतिशत की छूट, जाने बेस्ट डील्स
X
Amazon Smart TV Sale (Photo-social media)

Amazon Smart TV Sale: ऐमज़ॉन सेल पर यूजर्स को काफी डिस्काउंट देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि ये सेल इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर जबरदस्त ऑफर दे रही है। इस सेल में ई-कॉमर्स दिग्गज कई प्रोडक्ट्स पर आकर्षक छूट दे रही है। आपको बता दें कि अगर आप नए स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो आप इसे ऐमज़ॉन पर चल रही सेल से प्राप्त कर सकते हैं। सोनी, सैमसंग, एलजी और अन्य टॉप ब्रांडों के स्मार्ट टीवी अब बिक्री में उपलब्ध हैं। यहां उन स्मार्ट टीवी की सूची दी गई है जो सेल में 60% तक की छूट के साथ उपलब्ध हैं।

Samsung 138 cm (55 inches) Crystal 4K Neo Series Ultra HD

रिज़ॉल्यूशन के लिए इसमें क्रिस्टल 4K अल्ट्रा HD (3840 x 2160) है। साथ ही डिस्प्ले के लिए अल्ट्रा एचडी (4k) एलईडी पैनल है। इसमें आपको ऑटो गेम मोड है। साउंड की बात करें तो 20 वॉट आउटपुट और डॉल्बी डिजिटल प्लस के साथ शक्तिशाली स्पीकर है। इसमें कई मोड़ है जैसे फिल्म मोड | फिल्म निर्माता मोड, ऑटो गेम मोड़ है। साथ लेटेस्ट फीचर जैसे वॉयस असिस्टेंस, गूगल असिस्टेंट, एलेक्सा और बिक्सबी के साथ संगत आता है। कनेक्टिविटी में सेट टॉप बॉक्स, ब्लू-रे स्पीकर या गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट है। इसकी सेल के दौरान कीमत 46,990 रूपये हैं।

LG OLED TV: Available with a 57% discount

LG का 55-इंच OLED टीवी भी 4K रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है और इसमें 3 USB पोर्ट के साथ 4 HDMI पोर्ट हैं। इस टीवी में 40W स्पीकर सेटअप है जो डॉल्बी एटमॉस और OLED सराउंड को सपोर्ट करता है। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए, टीवी Google Assistant, Alexa, Apple Airplay 2 और Homekit के साथ संगत है।

V-SKY 108 cm (43 inches) Full HD Smart Android LED TV

वी-स्काई एलईडी स्मार्ट टीवी उन्नत एलईडी तकनीक के साथ एक चिकना और आधुनिक डिजाइन प्रदान करता है। टीवी सटीक रंगों के साथ उच्च क्वालिटी वाले दृश्य प्रदान करता है, जो इसे फिल्मों, खेल और गेमिंग के लिए एकदम सही बनाता है। टीवी कई एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट के साथ आता है, जो उपयोगकर्ताओं को बेहतर देखने के अनुभव के लिए विभिन्न उपकरणों को कनेक्ट करने की अनुमति देता है। टीवी में आसान नेविगेशन और नियंत्रण के लिए सहज रिमोट कंट्रोल के साथ एक उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस है। टीवी ऊर्जा-कुशल और पर्यावरण-अनुकूल है, कम बिजली की खपत करता है और कार्बन फुटप्रिंट को कम करता है।

OnePlus TV Y1

32 इंच के स्मार्ट टीवी में एक एलईडी पैनल है जो 720p रिज़ॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। वनप्लस टीवी Y1 में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20W स्पीकर सेटअप है। यह एंड्रॉइड टीवी 9 पर चलता है और Google Assistant और Alexa दोनों के साथ संगत है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story