×

Apple Watch Best Deal: ऐप्पल वॉच पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, ऐसा मौका हाथ से न जाने दें

Apple Watch Best Deal: ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल चालू है, और सौदे के हिस्से के रूप में, ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 और ऐप्पल वॉच एसई रियायती कीमतों पर उपलब्ध हैं।

Anjali Soni
Published on: 16 July 2023 6:18 AM GMT
Apple Watch Best Deal: ऐप्पल वॉच पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, ऐसा मौका हाथ से न जाने दें
X
Apple Watch Best Deal(Photo-social media)

Apple Watch Best Deal: ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल चालू है, और सौदे के हिस्से के रूप में, ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 और ऐप्पल वॉच एसई रियायती कीमतों पर उपलब्ध हैं। दो दिवसीय ऐमज़ॉन सेल रविवार, 16 जुलाई तक चलेगी और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बड़ी छूट और आकर्षक सौदे देखने को मिलेंगे। तो, आइए दोनों ऐप्पल वॉच मॉडल पर डील्स देखें।

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 और वॉच एसई पर ऐमज़ॉन डील

जीपीएस के साथ Apple वॉच सीरीज़ 8 एल्युमीनियम केस 41mm को भारत में 45,900 रुपये में लॉन्च किया गया था। हालाँकि, अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान स्मार्टवॉच 36,900 रुपये से कम में उपलब्ध है। दूसरी ओर, Apple Watch SE (2nd Gen) 40mm GPS वर्जन को 29,900 रुपये में लॉन्च किया गया था। लेकिन प्राइम मेंबर्स इस स्मार्टवॉच को 26,990 में खरीद सकते हैं। ग्राहक आईसीआईसीआई, एचडीएफसी, एसबीआई और अन्य डेबिट और क्रेडिट कार्ड के माध्यम से अतिरिक्त छूट के लिए बैंक ऑफर भी लागू कर सकते हैं। इसके अलावा, यदि उपयोगकर्ता अमेज़ॅन पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड या ऐमज़ॉन पे लेटर के माध्यम से भुगतान करते हैं तो वे नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं।

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8, वॉच एसई के फीचर्स

एप्पल वॉच सीरीज 8

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 में खुशहाली बढ़ाने के लिए उन्नत स्वास्थ्य सेंसर और ऐप्स हैं। यह आपके मासिक धर्म चक्र में मूल्यवान जानकारी प्राप्त करने के लिए ईसीजी (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम), हृदय गति की निगरानी, ​​​​रक्त ऑक्सीजन माप और तापमान ट्रैकिंग जैसी सुविधाएं प्रदान करता है। घड़ी में अतिरिक्त सुरक्षा के लिए क्रैश डिटेक्शन के साथ-साथ नींद के चरणों की ट्रैकिंग और सक्रिय और स्वस्थ जीवनशैली का समर्थन करने के लिए विस्तृत वर्कआउट मेट्रिक्स भी शामिल हैं। चार रंगों और दो आकारों (41 मिमी और 45 मिमी) में उपलब्ध, ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 आईफोन के साथ सहजता से जुड़ती है। हालाँकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि एंड्रॉइड स्मार्टफ़ोन के साथ संगतता सीमित है।

एप्पल वॉच एसई

Apple Watch SE में 2020 में लॉन्च किए गए अपने पिछले संस्करण की तुलना में बड़ा रेटिना OLED डिस्प्ले है। Apple Watch SE तेज़ S8 प्रोसेसर से लैस है, जो पुराने S5 चिपसेट की तुलना में गति में 20 प्रतिशत की वृद्धि प्रदान करता है। वॉच एसई में ईसीजी (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम) और रक्त ऑक्सीजन स्तर की निगरानी जैसी आवश्यक स्वास्थ्य निगरानी सुविधाएं शामिल हैं। यह क्रैश डिटेक्शन फीचर भी प्रदान करता है, जो ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 लाइनअप में उपलब्ध है। Apple Watch SE 40 मिमी और 44 मिमी आकार में आती है और इसमें तीन रंग विकल्प हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story