×

ASUS ROG Phone 7 Image: लॉन्च से पहले लीक हुई ASUS ROG Phone 7 की लाइव इमेज, ऑनलाइन हुआ स्पॉट

ASUS ROG Phone 7 Image: एक और ASUS ROG फोन 7 सीरीज के स्मार्टफोन्स को AnTuTu बेंचमार्क डेटाबेस वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। चलो एक नज़र मारें।

Anjali Soni
Published on: 31 March 2023 8:06 AM GMT
ASUS ROG Phone 7 Image: लॉन्च से पहले लीक हुई ASUS ROG Phone 7 की लाइव इमेज, ऑनलाइन हुआ स्पॉट
X
ASUS ROG Phone 7 Image(Photo-social media)

ASUS ROG Phone 7 Image: ASUS ने पहले ही अपने ASUS ROG फोन 7 या संभवत अपने ASUS ROG फोन 7 स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि कन्फर्म कर दी है। जबकि ब्रांड ने स्पष्ट रूप से यह उल्लेख नहीं किया है कि 13 अप्रैल को कितने स्मार्टफोन लॉन्च होंगे, अफवाह मिल से पता चलता है कि उक्त तिथि पर एक से अधिक स्मार्टफोन लॉन्च हो सकते हैं। आधिकारिक लॉन्च से पहले, ASUS ROG फोन 7 की लाइव छवियों का एक नया सेट सामने आया है, जो हमें एक कार्यशील सुराग देता है कि डिवाइस से क्या उम्मीद की जाए, कम से कम डिज़ाइन विभाग के संदर्भ में। साथ ही, एक और ASUS ROG फोन 7 सीरीज के स्मार्टफोन्स को AnTuTu बेंचमार्क डेटाबेस वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। चलो एक नज़र मारें।

यहां देखें ASUS ROG Phone 7 के स्पेस्फिकेशन

डिवाइस कम से कम डिज़ाइन के मामले में अपने पूर्ववर्ती आरओजी फोन 6 श्रृंखला मॉडल जैसा दिखता है। डिवाइस का पिछला भाग ट्रिपल कैमरा सेटअप के लिए जगह बनाएगा और यदि लीक की गई छवियां वास्तव में वैध हैं, तो पिछला पैनल एक फ्यूचरिस्टिक, गेमर-फ्रेंडली वाइब देगा। एक बेज़ेल। हां, आसुस आरओजी फोन 7 में पंच-होल कैमरा व्यवस्था नहीं लगती है, जो अतीत में डिवाइस के डिजाइन के दृष्टिकोण को देखते हुए आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए। वॉल्यूम अप और डाउन बटन और पावर बटन डिवाइस के दायीं तरफ हैं।

मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

डिवाइस एक माइक्रोफोन के लिए जगह बनाएगा, जबकि नीचे, हम एक बाएं-संरेखित यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और, शुक्र है, एक 3.5 मिमी भौतिक हेडफोन जैक देख सकते हैं। डिवाइस में एक मेटल फ्रेम होगा, एंटीना लाइनिंग के कारण जिसे हम ऊपर और नीचे स्पष्ट रूप से देख सकते हैं। AnTuTu लिस्टिंग पर चलते हुए, डिवाइस का वास्तविक नाम अभी के लिए किसी का अनुमान नहीं है, लेकिन माना जाता है कि इसे कहा जाएगा आसुस आरओजी फोन 7डी। लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस एंड्रॉइड 13 को बॉक्स से बाहर बूट करेगा और नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जिसे 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story