×

BeatXP Vega X And Marv Super: बीटएक्सपी ने भारत में लॉन्च कि दो नई स्मार्टवॉच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

BeatXP Vega X And Marv Super Smartwatch: कंपनी का कहना है कि दोनों स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग, हेल्थ और वेलनेस मॉनिटरिंग फीचर और 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड ऑफर करती हैं।

Anjali Soni
Published on: 31 March 2023 9:50 AM GMT
BeatXP Vega X And Marv Super: बीटएक्सपी ने भारत में लॉन्च कि दो नई स्मार्टवॉच, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
X
BeatXP Vega X And Marv Super(Photo-social media)

BeatXP Vega X And Marv Super: अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने के उद्देश्य से, घरेलू फिटनेस और प्रौद्योगिकी कंपनी बीटएक्सपी ने भारत में दो नई स्मार्टवॉच - वेगा एक्स और मार्व सुपर का अनावरण किया है। कंपनी का कहना है कि दोनों स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग, हेल्थ और वेलनेस मॉनिटरिंग फीचर और 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड ऑफर करती हैं। आइए नजर डालते हैं दोनों स्मार्टवॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर।

यहां देखें बीटएक्सपी वेगा के स्पेसिफिकेशन

वेगा एक्स में 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 1.43-इंच राउंड फुल-टच एमोलेड डिस्प्ले है। कंपनी ने कहा कि यह एक प्रीमियम यूआई और 100 से अधिक अनुकूलन योग्य क्लाउड-आधारित घड़ी चेहरे प्रदान करता है। इजीपेयर टेक्नोलॉजी यूजर्स को एक टैप से अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट करने की सुविधा देती है। स्मार्टवॉच में सिंगल चिपसेट में दो ब्लूटूथ बैंड हैं - डेटा कनेक्शन और ट्रांसफर के लिए ब्लूटूथ 5.2 और वॉयस कॉल के लिए ब्लूटूथ 3.0। इसकी IP68 रेटिंग है और इसमें बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट शामिल है। स्मार्टवॉच में 330mAh की बैटरी है और कंपनी का दावा है कि यह 7 दिनों तक की पावर लाइफ प्रदान कर सकती है। यह वायरलेस चार्जिंग क्षमता भी प्रदान करता है।

बीटएक्सपी मार्व सुपर

कंपनी के अनुसार, बीटएक्सपी मार्व सुपर अपनी श्रेणी में पहली है जिसमें 2.0 इंच की टीएफटी स्क्रीन है, जो कि सस्ती श्रेणी में सबसे बड़ी है, जिसमें 560 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्मार्टवॉच वेगा एक्स के साथ कुछ विशेषताओं को साझा करती है। स्मार्टवॉच में एआई वॉयस असिस्टेंट कस्टमाइजेशन फीचर भी शामिल है और इसमें डेटा कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ 5.1 में इजीपेयरटीएम टेक्नोलॉजी और कॉलिंग के लिए ब्लूटूथ 3.0 चिपसेट शामिल है। स्मार्टवॉच धूल और पानी प्रतिरोधी भी है, और कंपनी ने दावा किया कि 280mAh की बड़ी बैटरी के साथ, स्मार्टवॉच 7 दिनों तक चल सकती है।

जाने कीमत

बीटएक्सपी वेगा एक्स की कीमत 2,999 रुपये है और यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। इस बीच, बीटएक्सपी मार्व सुपर फ्लिपकार्ट पर 1,799 रुपये की लॉन्च कीमत पर उपलब्ध है। दोनों स्मार्टवॉच दो कलर ऑप्शन- आइस सिल्वर और इलेक्ट्रिक ब्लैक कलर में उपलब्ध हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story