×

BoAt Wave Armor Smartwatch: 1.83-इंच HD डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च हुआ बोट वेव आर्मर, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

BoAt Wave Armor Smartwatch Price: उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड boAt ने अपने उपयोगकर्ताओं को अधिक विकल्प प्रदान करने के लिए भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है।

Anjali Soni
Published on: 29 March 2023 10:16 AM GMT
BoAt Wave Armor Smartwatch: 1.83-इंच HD डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च हुआ बोट वेव आर्मर, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
X
BoAt Wave Armor Smartwatch Price(Photo-social media)

BoAt Wave Armor Smartwatch Price: उपभोक्ता प्रौद्योगिकी ब्रांड boAt ने अपने उपयोगकर्ताओं को अधिक विकल्प प्रदान करने के लिए भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। ऑल-न्यू boAt Wave Armor को कंपनी द्वारा एक मिलिट्री-ग्रेड स्मार्टवॉच के रूप में पेश किया गया है, जो 1.83-इंच HD डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग विकल्प और अन्य स्वास्थ्य और फिटनेस से संबंधित सुविधाएँ प्रदान करती है। आइए एक नजर डालते हैं डिजाइन, कीमत और स्पेसिफिकेशन पर।

यहां देखें बोट वेव आर्मर की डिज़ाइन, कीमत और रंग

BoAt Wave Armor स्मार्टवॉच की टिकाऊ ज़िंक-मिश्र धातु बॉडी है और दिखने में कठोर है। स्मार्टवॉच का टू-टोन सिलिकॉन स्ट्रैप पहनने में आसान है और एक ठोस फिट प्रदान करता है। तुलनीय डिजाइन के साथ, यह पिछले साल लॉन्च किए गए ऐप्पल वॉच अल्ट्रा के अधिक किफायती विकल्प के रूप में कार्य करता है। हालाँकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि boAt Wave Armor Apple Watch Ultra की उन्नत सुविधाएँ प्रदान नहीं करता है। भारत में boAt वेव आर्मर की कीमत, रंग नई लॉन्च की गई boAt वेव आर्मर स्मार्टवॉच को 1,899 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया। हालांकि, अब कंपनी की वेबसाइट पर देखा जा सकता है कि स्मार्टवॉच की कीमत 2,299 रुपये है। स्मार्टवॉच भारत में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न और boAt के ई-स्टोर के माध्यम से दो रंग विकल्पों, ऑलिव ग्रीन और एक्टिव ब्लैक में उपलब्ध है।

जाने बोट वेव आर्मर के स्पेसिफिकेशन

स्मार्टवॉच में 240 × 284 के रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.83 इंच की एचडी स्क्रीन, 550 एनआईटी की चमक और एक स्प्लिट-स्क्रीन विजेट है। कंपनी का कहना है कि इसकी बैटरी बिना ब्लूटूथ कॉलिंग के 7 दिन और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिन तक चल सकती है। यह आपकी हृदय गति, SpO2 और दैनिक गतिविधि को ट्रैक कर सकता है। स्मार्टवॉच में IP68 रेटिंग और 20 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, 100 वॉच फेस, क्यूरेटेड कंट्रोल और स्मार्ट अलर्ट हैं। इसमें आसान कॉलिंग के लिए एक माइक्रोफोन और स्पीकर बिल्ट-इन है और यह ब्लूटूथ वर्जन 5.2 के साथ काम करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story