×

Fire-Boltt Legend Smartwatch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ भारत में लॉन्च हुआ फायर-बोल्ट लेजेंड स्मार्टवॉच, जाने कीमत

Fire-Boltt Legend Smartwatch: फायर-बोल्ट लीजेंड एक किफायती स्मार्टवॉच है और देश में इसकी कीमत 2,499 रुपये है। स्मार्टवॉच पांच कलर ऑप्शन- गोल्ड पिंक, शैम्पेन गोल्ड, लाइट गोल्ड रेड, ब्लैक और सिल्वर ग्रे में आती है।

Anjali Soni
Published on: 23 March 2023 12:55 PM GMT
Fire-Boltt Legend Smartwatch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ भारत में लॉन्च हुआ फायर-बोल्ट लेजेंड स्मार्टवॉच, जाने कीमत
X
Fire-Boltt Legend Smartwatch(Photo-social media)

Fire-Boltt Legend Smartwatch: बेहतर स्वास्थ्य और फिटनेस से संबंधित सुविधाएँ प्रदान करने और अन्य मौजूदा ब्रांडों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के उद्देश्य से, घरेलू स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच का अनावरण किया है। बिल्कुल नया फायर-बोल्ट लेजेंड फुल-टच एचडी डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग और कई स्पोर्ट्स और हेल्थ मोड्स के साथ आता है। कंपनी ने कहा कि यह स्मार्टवॉच एक "आदर्श स्वास्थ्य साथी" है और इसे लोगों को अधिक शारीरिक रूप से सक्रिय जीवन शैली जीने के लिए प्रेरित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आइए फायर-बोल्ट लेजेंड की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर नजर डालते हैं।

यहां देखें फायर-बोल्ट लेजेंड के स्पेसिफिकेशंस

फायर-बोल्ट लेजेंड में 240×240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.39 इंच का फुल-टच एचडी डिस्प्ले है। यह दावा करता है कि आप कभी भी प्रशिक्षण मोड से बाहर नहीं होंगे, चाहे आप तैर रहे हों, साइकिल चला रहे हों या दौड़ रहे हों, 123 खेल मोड प्रदान करके जो उपयोगकर्ताओं को चलते-फिरते अपने प्रदर्शन को ट्रैक करने की अनुमति देते हैं। पसीने या पानी के छीटों की चिंता नहीं करनी चाहिए क्योंकि स्मार्टवॉच IP67 वाटर रेसिस्टेंट है। इसके अलावा, एक वॉयस असिस्टेंट शामिल है, जो उपयोगकर्ताओं को सड़क पर रहते हुए स्मार्टवॉच को वॉयस निर्देश जारी करने और कार्यों को पूरा करने की अनुमति देता है।

जाने फायर-बोल्ट लीजेंड इंडिया की कीमत, रंग और उपलब्धता

फायर-बोल्ट लीजेंड एक किफायती स्मार्टवॉच है और देश में इसकी कीमत 2,499 रुपये है। स्मार्टवॉच पांच कलर ऑप्शन- गोल्ड पिंक, शैम्पेन गोल्ड, लाइट गोल्ड रेड, ब्लैक और सिल्वर ग्रे में आती है। इसका लाभ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Fireboltt.com और अन्य ऑफलाइन स्टोर्स से उठाया जा सकता है। स्मार्टवॉच हृदय गति, SpO2 और नींद के पैटर्न को ट्रैक कर सकती है। एक महिला स्वास्थ्य ट्रैकर भी शामिल है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन गेम्स, रिमोट म्यूजिक कंट्रोल, रिमोट कैमरा कंट्रोल, वेदर अपडेट्स, सेडेंटरी रिमाइंडर, ड्रिंक वॉटर रिमाइंडर, अलार्म और स्टॉपवॉच सहित ढेर सारे फन फंक्शन शामिल हैं। साथ ही, स्मार्टवॉच इंटेलिजेंट नोटिफिकेशन प्रदान करती है ताकि आप कभी भी कोई महत्वपूर्ण संदेश या नोटिफिकेशन मिस न करें।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story