×

Best Bluetooth Speakers Under 2000 Rupees: केवल दो हजार में खरीदें ये दमदार स्पीकर्स, क्वालिटी भी बेहद शानदार

Cheap And Best Speakers: आज हम आपको कुछ ऐसे ब्लूटूथ स्पीकर के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद सस्ते हैं और इसे आप कहीं भी कैरी कर सकते हैं।

Shreya Sharma
Published on: 14 Jun 2023 6:05 AM GMT
Best Bluetooth Speakers Under 2000 Rupees: केवल दो हजार में खरीदें ये दमदार स्पीकर्स, क्वालिटी भी बेहद शानदार
X
Cheap And Best Speakers (Photo Courtesy- Social Media)

Best Bluetooth Speakers Under 2000 Rupees: म्यूजिक किसी के भी मूड को लिफ्ट करने का काम बखूबी करता है। यह हर पार्टी की जान होता है। गाने सुनने का मजा और भी बढ़ जाता है अगर म्यूजिक अच्छे स्पीकर पर बज रहा हो। आज हम आपको कुछ ऐसे ब्लूटूथ स्पीकर के बारे में बताने जा रहे हैं जो दो हजार रुपये के अंदर ही मिल जाएंगे और इसे आप अपने साथ कैरी करके कहीं भी ले जा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं बजट फ्रेंडली इन स्पीकर्स के बारे में।

सस्ते में बेस्ट स्पीकर्स (Cheap And Best Bluetooth Speakers)

MI Outdoor Bluetooth Speaker (5W)

यह पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर 5 वाट की पावर के साथ आता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 की कनेक्टिविटी मिलती है। साथ ही इसका बैटरी बैकअप बेहद कमाल का है। इसे एक बार चार्ज करके आप 20 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इस स्पीकर की साउंड क्वालिटी भी काफी अच्छी है। इसे फोन कॉल पर बात करने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

boAt Stone 620 Bluetooth Speaker

अगर बात करें boAt Stone 620 ब्लूटूथ स्पीकर की तो यह बेहद आकर्षक और बेहतरीन डिजाइन के साथ आता है। इस स्पीकर में स्टीरियो ऑडियो क्वालिटी के साथ 10 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। साथ ही boAt Stone 620 में टाइप सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है।

JBL Go 2 Wireless Portable Bluetooth Speaker

बेहतरीन साउंड क्वालिटी के लिए आप JBL Go 2 वायरलेस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को भी चुन सकते हैं। इसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। यह JBL Bluetooth Speaker साउंड क्वालिटी में दमदार होने के साथ ही वॉटर प्रूफ भी है। साथ ही यह बजट में भी आता है। इसमें AUX केबल भी दी हुई है। इस स्पीकर को बेस्ट रेटिंग मिली है।

Portronics SoundDrum Bluetooth 5.0 Speaker

अब बात करते हैं Portronics SoundDrum Bluetooth 5.0 Speaker की। यह 10 वाट की पावर के साथ आता है। स्पीकर में वायलेस ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है और इसमें आपको इनबिल्ट FM भी मिलेगा। Portronics के इस ब्लूटूथ स्पीकर में पावरफुल बेस दी गई है, जो गाने सुनने के एक्सपीरिएंस को और भी अच्छा बनाएगा। इसे आप मोबाइल और लैपटॉप से कनेक्ट करके अपने फेवरिट गाने सुन सकते हैं।

AmazonBasics Bluetooth Speaker 5.0 Soundbar

बात जबरदस्त स्पीकर्स की हो तो इसमें 16 वाट की पावर वाला यह ब्लूटूथ स्पीकर भी शामिल किया जाएगा। यह जबरदस्त बेस और 19 घंटे के प्लेबैक के साथ आता है। इस स्पीकर की साउंड क्वालिटी बेहद अच्छी है। AmazonBasics Bluetooth Speaker में 2000mAh की बैटरी, यूएसबी पोर्ट और Aux की कनेक्टिविटी भी है।

SYSKA Qube 5W Bluetooth Speaker

यह स्पीकर छोटा पैकेट बड़ा धमाका है। साइज में काफी छोटा, लेकिन साउंड क्वालिटी में बेहद दमदार है। यह HD साउंड क्वालिटी के साथ आता है। इस स्पीकर की कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर तक की है। इस स्पीकर से वॉइस असिस्टेंट को भी ऑपरेट कर सकते हैं।

Shreya Sharma

Shreya Sharma

Next Story