×

Best LG Dual Inverter AC: यहां देखें एलजी के टॉप डुअल इन्वर्टर एसी, जाने कीमत और फीचर्स

Best LG Dual Inverter AC: एलजी टॉप ब्रांड होने के नाते यह समझ में आता है कि इसमें कई विकल्प होंगे। यहां सबसे अच्छे एलजी डुअल इन्वर्टर एसी विकल्प हैं जिन्हें आपको भारत में खरीदना चाहिए।

Anjali Soni
Published on: 26 April 2023 10:28 AM GMT
Best LG Dual Inverter AC: यहां देखें एलजी के टॉप डुअल इन्वर्टर एसी, जाने कीमत और फीचर्स
X
Best LG Dual Inverter AC(Photo-social media)

Best LG Dual Inverter AC: यदि आप यहां हैं, तो आप शायद अपने स्थान के लिए सही एलजी डुअल इन्वर्टर एसी खोजने की कोशिश कर रहे कई स्रोतों से स्क्रॉल कर रहे हैं। समस्या यह है कि एलजी के कैटलॉग में बहुत अधिक विकल्प हैं। यह स्वचालित रूप से एक ग्राहक के रूप में आपके लिए चीजों को और अधिक भ्रमित कर देता है। एलजी टॉप ब्रांड होने के नाते यह समझ में आता है कि इसमें कई विकल्प होंगे। यहां सबसे अच्छे एलजी डुअल इन्वर्टर एसी विकल्प हैं जिन्हें आपको भारत में खरीदना चाहिए।

LG PS-Q19APZF Air Conditioner

तो, आप एक टॉप-ऑफ-द-लाइन और फीचर-पैक एलजी डुअल इन्वर्टर एसी चाहते हैं। LG PS-Q19APZF आपकी सभी जरूरतों का ख्याल रखने में सक्षम होना चाहिए। यह विशेष लैपटॉप वाईफाई कनेक्टिविटी के साथ आता है, जो एक अविश्वसनीय विशेषता है। ऊपर से, यह 1.5 टन का एसी है जो सामान्य से बड़े कमरे को ठंडा करने में सक्षम है। इसके अलावा, यह गूगल असिस्टेंट और अमेज़न एलेक्सा जैसे वर्चुअल असिस्टेंट को सपोर्ट करता है। यह निश्चित रूप से इस एयर कंडीशनर की स्मार्टनेस को एक नए स्तर पर ले जाता है। इसे सबसे सरल तरीके से कहें तो यह सबसे अच्छा डुअल इन्वर्टर एलजी एयर कंडीशनर है जिसे पैसे से खरीदा जा सकता है।

LG PS-Q24HNXE Air Conditioner


क्या आपके पास वास्तव में एक बड़ा कमरा है जिसे ठंडा करने पर बड़ा करने की आवश्यकता है? कहें, और नहीं। LG PS-Q24HNXE दिन बचाने के लिए यहां है। यह विशेष रूप से एलजी डुअल इन्वर्टर एसी 2 टन की क्षमता प्रदान करता है। तो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका कमरा किस आकार का है, आप व्यवस्थित हैं। इसके अलावा, यह एयर कंडीशनर आपके लिए कुछ उन्नत कूलिंग का आनंद लेने के लिए 6-इन-1 कन्वर्टिबल मोड लाता है। बड़े पैमाने पर 2 टन एसी बहुमुखी शीतलन के लिए चुनने के लिए 6-इन -1 परिवर्तनीय मोड भी प्रदान करता है।

LG PS-Q13MNZF Air Conditioner


क्या आप एक डुअल इन्वर्टर एयर कंडीशनर चाहते हैं जो बिना ज्यादा खर्च किए सभी अच्छी चीजें पैक करता है? यदि ऐसा है, तो LG PS-Q13MNZF वह है जिसकी आप तलाश कर रहे हैं। यह स्मार्ट एलजी डुअल इन्वर्टर एसी चुनने के लिए 6-इन -1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड लाता है। इसके अतिरिक्त, इस शानदार एयर कंडीशनर में 5 स्टार एनर्जी रेटिंग भी है। इसे इस तथ्य से जोड़ें कि यह एक डुअल इन्वर्टर एसी है, और आपकी ऊर्जा की बचत छत के माध्यम से होती है! उपयोग करने के लिए अन्य सुपर कूल सुविधाओं का एक समूह है। कुल मिलाकर, यह निश्चित रूप से बेस्ट में से एक है।

LG MS-Q12ENXA Air Conditioner

आगे बढ़ते हुए, हमारे पास LG MS-Q12ENXA डुअल इन्वर्टर एसी है। यह विशेष विकल्प सिर्फ किफायती नहीं है। यह बहुत अच्छी तरह से निर्मित डिज़ाइन के साथ आता है। कूलिंग मोड निश्चित रूप से शीर्ष पर हैं। इसके अलावा, आपको पूरी तरह से साइलेंट ऑपरेशन का अनुभव मिलता है। अगर आप इतने समय से विंडो एसी का इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह निश्चित रूप से आपके लिए राहत की बात होगी।

LG PS-Q12BNXE1 Air Conditioner

यदि आप एक महंगा एलजी डुअल इन्वर्टर एसी नहीं खरीद सकते हैं, तो यह विकल्प आपके लिए है। LG PS-Q12BNXE1 किफायती और कुशल के बीच सही मिश्रण है। डुअल इन्वर्टर स्प्लिट एसी की कीमत निश्चित रूप से आकर्षक है। इसके अलावा, यह बेहतरीन कूलिंग प्रदान करने के लिए विभिन्न विशेषताओं के एक समूह के साथ आता है। इस कीमत में 5-इन-1 कनवर्टिबल कूलिंग मोड शानदार हैं। निश्चित रूप से, हर रुपये के लायक।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story