×

Best Mini Coolers in India: गर्मियों में अब सफर के समय नहीं होगी परेशानी, आज ही खरीदें ये मिनी कूलर

Best Mini Coolers in India Starting Price: भीषण गर्मी से लोग परेशान हैं। यही वजह है कि लोगों को कूलर की जरूरत महसूस होने लगी है। लेकिन कूलर खरीदना हर किसी के बजट में नहीं होता।

Anjali Soni
Published on: 15 May 2023 4:21 PM GMT
Best Mini Coolers in India: गर्मियों में अब सफर के समय नहीं होगी परेशानी, आज ही खरीदें ये मिनी कूलर
X
Best Mini Coolers in India Starting Price (Photo-social media)

Best Mini Coolers in India Starting Price: भीषण गर्मी से लोग परेशान हैं। यही वजह है कि लोगों को कूलर की जरूरत महसूस होने लगी है। लेकिन कूलर खरीदना हर किसी के बजट में नहीं होता। इसीलिए आज हम आपके लिए लाए है मिनी कूलर जो गर्मी एक दम खत्म कर देते हैं। हैं जो पोर्टेबल भी हैं और लगभग हर बजट में फिट हो जाते हैं। बेस्ट मिनी पोर्टेबल कूलर्स आपके छोटे घर के लिए बेस्ट है।

Boutique USB Rechargeable Handheld Mini Fan

इस फैन में आपको जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं जैसे ये फैन 14 से 21 घंटे तक आपका साथ निभाता है और साथ इसमें आपको पावर बैंक का फीचर मिलता है। जो छोटे बच्चों के लिए अच्छा है। इसे आप कहीं भी लेकर जा सकते हैं और क्योंकि ये पॉकेट फ्रेंडली भी है। डेस्क और फोल्डेबल साइज में आता है. इसका कलर भी हल्के पिंक कलर में आता है और इसका डिजाइन भी क्यूट होता है। इसे आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Winique Handheld Spray Fan

इस फैन को स्प्रे फैन कहते हैं और इसमें 3000mAh की बैटरी मिलती है। इस फैन की ओरिजनल कीमत 6000 रुपये है लेकिन आप ऐमज़ॉन से इसे कम दाम में खरीद सकते हैं। 2,399 रुपये में ये ऐमज़ॉन पर उपलब्ध है। साथ ही ये ऑफिस और सफर के समय में बहुत काम आता है।

Mix Plastic Mini Portable Rechargeable Fan

इस फैन को आप रिचार्ज कर सकते हो ये एक हैंड मिनी पोर्टेबल रिचार्जेबल फैन है। ये फैन बहुत काम का है, इसे आप सिर्फ 150 रूपये में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हो। इसका डिज़ाइन भी काफी अलग है और आप इसे बहुत सारे रंगो में खरीद सकते हो।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story