×

Best OnePlus Bluetooth Earphones: यहां देखें बेस्ट वनप्लस ब्लूटूथ इयरफ़ोन, जाने कीमत और फीचर्स

Best OnePlus Bluetooth Earphones: बेहतरीन वनप्लस ब्लूटूथ इयरफ़ोन में पसंदीदा ओवर-ईयर और इन-ईयर मॉडल हैं जो आपको वायर्ड सुनने की झुंझलाहट से राहत दिलाते हैं।

Anjali Soni
Published on: 12 May 2023 12:44 PM GMT
Best OnePlus Bluetooth Earphones: यहां देखें बेस्ट वनप्लस ब्लूटूथ इयरफ़ोन, जाने कीमत और फीचर्स
X
Best OnePlus Bluetooth Earphones(Photo-social media)

Best OnePlus Bluetooth Earphones: बेहतरीन वनप्लस ब्लूटूथ इयरफ़ोन में पसंदीदा ओवर-ईयर और इन-ईयर मॉडल हैं जो आपको वायर्ड सुनने की झुंझलाहट से राहत दिलाते हैं। वनप्लस ब्लूटूथ इयरफ़ोन निस्संदेह अपनी विश्वसनीयता और गुणवत्ता के कारण वास्तविक ऑडियोफाइल का विकल्प रहेगा। फिर भी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी में प्रगति के परिणामस्वरूप कई शानदार ध्वनि वाले वायरलेस इयरफ़ोन और ईयरबड हैं जो आपके चेहरे पर मुस्कराहट ला देंगे। इस सूची में सभी वनप्लस ब्लूटूथ इयरफ़ोन सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले, सबसे लंबे समय तक चलने वाले या सर्वोत्तम मूल्य वाले संस्करण हैं जिन्हें हमने आज़माया है। इसलिए, यदि आप पोर्टेबल साउंड चाहते हैं, लेकिन बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर की अवैयक्तिकता से निपटना नहीं चाहते हैं। आज उपलब्ध सर्वोत्तम OnePlus ब्लूटूथ इयरफ़ोन के बारे में जानने के लिए पढ़ते रहें। दूर से काम करते हुए अपनी ऑनलाइन मीटिंग कॉल की क्वालिटी बढ़ाने में मदद करने के लिए ईयरफ़ोन के एक सेट की तलाश कर रहे हैं? तो बेहतरीन OnePlus ब्लूटूथ इयरफ़ोन के लिए एक नज़र डालें।

OnePlus Bullets Z2 Bluetooth Wireless Earphones


Oneplus के Bullet Wireless Z2 सीरीज़ के हेडफ़ोन आपके आने से पहले ही इस्तेमाल के लिए तैयार हैं। आप दस मिनट के चार्ज पर बीस घंटे तक संगीत सुन सकते हैं और फिल्में देख सकते हैं। एक बार पूरा चार्ज करने पर आपको 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है, जिससे आप अपनी पसंदीदा धुनों को सुनते रह सकते हैं। हर बार जब आप प्ले पर क्लिक करते हैं, तो आप समृद्ध ध्वनि और उत्कृष्ट रागिनी का आनंद लेते हैं। प्रत्येक ईयरफोन में 12.4 मिमी डायनेमिक ड्राइवर और जबरदस्त बास टोन के लिए धन्यवाद। स्वेटप्रूफ़, फ़ास्ट चार्जिंग और एआई नॉइज़ कैंसिलेशन फ़ीचर के साथ संगीत सुनना इतना आसान पहले कभी नहीं था। ऐमज़ॉन पर इन वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z2 ईयरफोन को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

OnePlus Buds Z2

फ़ोन पर ENC 3-MIC नॉइज़ रिडक्शन: 3-MIC डिज़ाइन आपके कॉल्स की आवाज़ को सहज बनाए रखने के लिए हवा के घर्षण से पैदा होने वाले शोर को कम करता है। यह वॉयस पिकअप में सुधार करता है और स्पष्ट बातचीत के लिए पृष्ठभूमि शोर को कम करता है। चिंता मुक्त बैटरी जीवन: 38 घंटे तक संगीत सुनें और 5 घंटे प्लेबैक के लिए केवल 10 मिनट में चार्ज करें। मोबाइल गेमिंग के लिए निर्मित: प्रो गेमिंग मोड सक्षम होने के साथ, आपको 94ms जितनी कम विलंबता के साथ प्रतिस्पर्धात्मक लाभ होगा।

OnePlus Buds Pro

स्वचालित पर्यावरणीय शोर का पता लगाने और समायोजन के साथ 40 डेसिबल तक हाइब्रिड शोर रद्दीकरण। वनप्लस ऑडियो आईडी: आप पहले सेटअप में सुनने की एक संक्षिप्त परीक्षा देकर अपने ऑडियो को वैयक्तिकृत कर सकते हैं। मामूली सुनवाई हानि और श्रवण दोषों के साथ समायोजन करके, यह विशिष्ट सुनवाई पैटर्न आईडी किसी को उनके लिए उपयुक्त आदर्श ऑडियो अनुभव का आनंद लेने की अनुमति देता है।

OnePlus Nord Buds

वनप्लस नॉर्ड बड्स गहरे बास और स्पष्ट स्पष्ट ध्वनि के लिए बड़े 12.4 मिमी गतिशील ड्राइवरों के साथ आपके कानों के लिए संगीत होगा। साथ ही OnePlus Nord बड्स के जरिए आपको क्रिस्टल-क्लियर साउंड ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा, वनप्लस नॉर्ड बड्स में एक फ्लैगशिप-स्तर की बैटरी लाइफ है जो एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक संगीत सुनने को बढ़ावा देती है। एआई नॉइज़ कैंसलेशन ऑडियो एल्गोरिथम बिल्कुल नए वनप्लस नॉर्ड बड्स में कॉल के दौरान सटीक कैलिब्रेटेड वॉयस आइसोलेशन प्रदान करता है। वनप्लस नॉर्ड बड्स अपने विशिष्ट रूप और किफायती मूल्य के साथ ऐप्पल एयरपॉड्स के समान दिखने वाले अन्य ईयरफ़ोन से खुद को अलग करते हैं।

OnePlus Nord Buds CE

वनप्लस नॉर्ड बड्स सीई वनप्लस के नवीनतम सही मायने में वायरलेस ईयरबड हैं, और वे कई विशेषताओं के साथ आते हैं जो उन्हें भीड़ से अलग करते हैं।ईयरबड्स उच्च क्वालिटी वाले प्लास्टिक से बने होते हैं और हल्के होते हैं, जो उन्हें लंबे समय तक पहनने में आरामदायक बनाते हैं। वे चिकनी ध्वनि और गहरे भारी बास के लिए विशाल टाइटेनियम लेपित 13.4 मिमी गतिशील ड्राइवर पेश करते हैं। इसके अलावा, ईयरबड्स को 10 मिनट में फास्ट चार्जिंग के साथ 80 मिनट तक की बैटरी मिलती है। ईयरबड्स में बाहरी सतह पर स्पर्श नियंत्रण की सुविधा है, जिससे आप संगीत को रोक सकते हैं और चला सकते हैं, वॉल्यूम समायोजित कर सकते हैं, और यहां तक ​​​​कि कुछ टैप के साथ अपने फोन के वॉयस असिस्टेंट को भी बुला सकते हैं। ईयरबड्स भी IPX4 रेटेड हैं, जिसका अर्थ है कि वे पानी और पसीने के प्रतिरोधी हैं और वर्कआउट के दौरान कभी-कभी छींटों और पसीने को संभाल सकते हैं। वनप्लस नॉर्ड बड्स सीई वास्तव में वायरलेस ईयरबड्स की एक जोड़ी की तलाश करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है जो पैसे के लिए बहुत अच्छा मूल्य प्रदान करता है। ईयरबड्स स्लीक और मिनिमलिस्टिक डिज़ाइन, टच कंट्रोल्स, एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन और कॉम्पैक्ट चार्जिंग केस के साथ आते हैं। ध्वनि की गुणवत्ता प्रभावशाली है, और ईयरबड्स लंबे समय तक पहनने के लिए आरामदायक हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story