×

Best Godrej Refrigerators Price: खरीदें भारत के बेस्ट गोदरेज रेफ्रिजरेटर, अब खाना रहेगा एक दम फ्रेश

Best Godrej Refrigerators Price: अपने विनम्र निवास के लिए रेफ्रिजरेटर की सख्त जरूरत है? सैमसंग और हायर रेफ्रिजरेटर के साथ-साथ गोदरेज रेफ्रिजरेटर शायद आपके दिमाग में सबसे पहले आए।

Anjali Soni
Published on: 10 May 2023 11:21 AM GMT
Best Godrej Refrigerators Price: खरीदें भारत के बेस्ट गोदरेज रेफ्रिजरेटर, अब खाना रहेगा एक दम फ्रेश
X
Best Godrej Refrigerators Price (Photo-social media)

Best Godrej Refrigerators Price: अपने विनम्र निवास के लिए रेफ्रिजरेटर की सख्त जरूरत है? सैमसंग और हायर रेफ्रिजरेटर के साथ-साथ गोदरेज रेफ्रिजरेटर शायद आपके दिमाग में सबसे पहले आए। आखिरकार वे इस सेगमेंट के अग्रणी ब्रांड हैं। हालाँकि, यह एक समर्पित गोदरेज-केंद्रित लेख होने जा रहा है जो भारत में ब्रांड के सभी बेहतरीन रेफ्रिजरेटरों को प्रकट करेगा। हालांकि उनका रेफ्रिजरेटर कैटलॉग उनके वर्ग-अग्रणी एसी वर्टिकल जितना प्रभावशाली नहीं है, फिर भी यह आपको भ्रमित करने के लिए काफी बड़ा है। यहाँ सबसे अच्छे क्वालिटी और फीचर-पैक गोदरेज फ्रिज हैं जिन्हें आप अभी भारत में खरीद सकते हैं।

Godrej EON Velvet Refrigerator


यह वर्तमान में भारत में सबसे टॉप-ऑफ़-द-लाइन गोदरेज रेफ्रिजरेटर है। इस फ्रिज का विशाल आकार और समग्र रूप मनमोहक है। बेशक, यह थोड़ी भारी कीमत के साथ आता है। कीमत के लिए, यह 564L क्षमता की पेशकश करता है, जो इसे बड़े परिवारों के लिए सबसे अच्छा विकल्प बनाता है। इसके अलावा, उत्कृष्ट निर्मित गुणवत्ता और साइड-बाय-साइड कॉन्फ़िगरेशन शीर्ष पर चेरी हैं! इसके अलावा, यदि आप रात के बीच में भूख महसूस करते हुए उठते हैं, तो आप रेफ्रिजरेटर की चमकदार रोशनी से बाहर नहीं निकलेंगे। इसके बजाय, एक अद्भुत एलईडी लाइटिंग तकनीक है जो रात में आपकी आंखों पर आसान हो जाती है। क्या अधिक है, फ्रिज के सामने एक एलईडी डिस्प्ले कंट्रोल पैनल है। यह आपको अपनी आवश्यकताओं के अनुसार सीधे दरवाजे से रेफ्रिजरेटर की सेटिंग को आसानी से नियंत्रित करने की अनुमति देता है। फ्रिज के इस राक्षस द्वारा पेश की जाने वाली सुविधाओं की अविश्वसनीय मात्रा का कोई अंत नहीं है। यह वास्तव में सबसे प्रीमियम गोदरेज रेफ्रिजरेटर है जिसे आपका पैसा 2022 में खरीद सकता है।

Godrej 350L

अब हम गोदरेज रेफ्रिजरेटर्स के मिड-रेंज सेगमेंट में प्रवेश कर रहे हैं। गोदरेज 350L रेफ्रिजरेटर आपके लिए सही रास्ता है यदि आपको वास्तव में परिवर्तनीय फ्रिज की आवश्यकता है। आपकी आवश्यकताओं के अनुसार चुनने के लिए चार अलग-अलग मोड हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात, मैटेलिक बनावट और रेफ्रिजरेटर का ओवरऑल लुक प्रीमियम है। एनर्जी सेविंग के मामले में यह 3-स्टार रेटिंग के साथ आता है, जो काफी सराहनीय है। इसके अलावा, यह 100 प्रतिशत पर्यावरण के अनुकूल फ्रिज है। पेटेंट की गई कूल शावर टेक्नोलॉजी यह सुनिश्चित करने में बहुत अच्छी है कि आपका भोजन बेहतर शीतलन और प्रशीतन प्राप्त करता है। निश्चित रूप से, एक बहुत ही वैल्यू-फॉर-मनी रेफ्रिजरेटर।

Godrej EON 236L

गोदरेज इऑन सीरीज के रेफ्रिजरेटर बाजार में बहुत लोकप्रिय हैं। यह मुख्य रूप से उनकी लंबी उम्र और उत्कृष्ट निर्मित गुणवत्ता के कारण है। रेफ्रिजरेटर न केवल बाहर से अद्भुत दिखता है, बल्कि आंतरिक भाग भी अविश्वसनीय हैं। अलमारियों के लिए, आपको कड़े कांच वाले मिलते हैं जो 150 किलोग्राम तक का भार उठा सकते है। साथ ही, बिजली कटौती के दौरान भी आपको किसी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है। यह फ्रिज एडवांस्ड इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो इसे होम इन्वर्टर पर भी आसानी से चलाने की अनुमति देता है। एकल परिवार के लिए, यह खरीदने के लिए गोदरेज के सबसे अच्छे फ्रिजों में से एक है।

Godrej 192L

यदि आप अत्यधिक ऊर्जा कुशल रेफ्रिजरेटर की तलाश में हैं, तो यह कोई ब्रेनर नहीं है। यह रेफ्रिजरेटर 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता है। यदि वह पर्याप्त नहीं था, तो एक समर्पित पावर-सेविंग मोड भी है। इसके अतिरिक्त, टर्बो कूलिंग तकनीक आपको बोतलों को ठंडा करने और मानक फ्रिज की तुलना में 20 प्रतिशत तेज बर्फ बनाने की अनुमति देती है। क्या यह वास्तव में अच्छा नहीं है? कुल मिलाकर, यह आसानी से इस समय भारत में सबसे अच्छे गोदरेज रेफ्रिजरेटरों में से एक है।

Godrej Qube 30L Mini Refrigerator

यदि आपका बजट बहुत तंग है और आप 8000 से ऊपर एक पैसा भी नहीं ले सकते हैं, तो यह भारत में सबसे अच्छा गोदरेज रेफ्रिजरेटर है। इतना ही नहीं, यह वास्तव में देश में खरीदे जा सकने वाले सर्वश्रेष्ठ मिनी रेफ्रिजरेटरों में से एक है। इस छोटे से फ्रिज से मूर्ख मत बनो। यह काफी पंच पैक करता है और बिना पसीना बहाए आपके सभी खाद्य पदार्थों को ठीक से ठंडा करने की पर्याप्त शक्ति रखता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story