×

Best Samsung Washing Machines: यहां देखें भारत के बेस्ट सैमसंग वाशिंग मशीन, जाने कीमत और फीचर्स

Best Samsung Washing Machines: भारत में सबसे अच्छे स्मार्टफोन ब्रांडों के बारे में बात करते समय, सैमसंग आसानी से दिमाग में आने वाले पहले ब्रांडों में से एक है।

Anjali Soni
Published on: 9 May 2023 7:53 AM GMT
Best Samsung Washing Machines: यहां देखें भारत के बेस्ट सैमसंग वाशिंग मशीन, जाने कीमत और फीचर्स
X
Best Samsung Washing Machines(Photo-social media)

Best Samsung Washing Machines: भारत में सबसे अच्छे स्मार्टफोन ब्रांडों के बारे में बात करते समय, सैमसंग आसानी से दिमाग में आने वाले पहले ब्रांडों में से एक है। हालाँकि, वे न केवल लोकप्रियता की ऊंचाइयों तक पहुंच रहे हैं और सैमसंग वाशिंग मशीन इसका प्रमाण हैं। ब्रांड की घरेलू उपकरणों की श्रेणी 2023 में भी बहुत मजबूत हो रही है। यदि आप सस्ती और विश्वसनीय वाशिंग मशीन की तलाश कर रहे हैं, तो सैमसंग जाने का रास्ता है। सैमसंग भारत के सबसे विश्वसनीय ब्रांडों में सबसे ऊपर है। रेफ्रिजरेटर आपकी कमाई के लिए बेस्ट मूल्य प्रदान करते हैं। इसके अलावा, चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प हैं। हालाँकि, यह केवल निराशाजनक हो सकता है और आपको और भी अधिक भ्रमित कर सकता है। इसलिए, हमने भारत में बेस्ट सैमसंग वाशिंग मशीन विकल्पों की एक सूची तैयार की है।

Samsung WT95A4200LL Washing Machine

शुरुआत से ही, आइए सबसे प्रीमियम सैमसंग वाशिंग मशीन में से एक के बारे में बात करते हैं जिसे आप खरीद सकते हैं - सैमसंग WW12T504DAB/TL। अब, यह विशेष वाशिंग मशीन वाईफाई के साथ आती है। इसके अलावा, इसमें चुनने के लिए कई अलग-अलग वॉश मोड भी हैं। इसके अतिरिक्त, यह 5-स्टार ऊर्जा रेटिंग के साथ आता है, जो यह सुनिश्चित करता है कि यह इकाइयों के माध्यम से हल नहीं करता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप इसे SmartThings ऐप समर्थन का उपयोग करके नियंत्रित कर सकते हैं। यह इसकी बहुमुखी प्रतिभा और उपयोगिता को अगले स्तर तक ले जाता है। कुल मिलाकर, यह निश्चित रूप से पैसे के लायक है।

Samsung WW90T4040CX1TL Washing Machine

अगला, हमारे पास सैमसंग WW90T4040CX1TL है। अब, यह WW12T504DAB/TL की तरह WiFi के साथ नहीं आता है। हालाँकि, इसमें वही 1400 आरपीएम स्पिन पावर है। यह आपको एक समान प्रीमियम धुलाई अनुभव का अनुभव करने की अनुमति देगा। इसके अलावा, यह एक पूरी तरह से स्वचालित फ्रंट-लोड वाशिंग मशीन है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, यह एक इन-बिल्ट हीटर के साथ आता है जिसे अच्छे उपयोग के लिए रखा जा सकता है। धोने का समय काफी बढ़ जाता है जैसा कि इसे करना चाहिए। हालांकि, आपके कपड़े पूरी तरह से तैयार होकर निकलेंगे और यही मायने रखता है। शीर्ष पर चेरी डिजिटल इन्वर्टर प्रौद्योगिकी है।

Samsung WA65A4002VS/TL Washing Machine

यदि आपका बजट 15000 है और आप इस पर एक रुपया खर्च नहीं कर सकते हैं, तो सैमसंग WA65A4002VS/TL खरीदने के लिए एक अद्भुत वाशिंग मशीन है। यह विशेष रूप से वाशिंग मशीन एक डायमंड ड्रम डिज़ाइन को स्पोर्ट करती है। यह आपके कपड़े, बेडशीट या ऐसी किसी भी सामग्री को धोने के दौरान खराब होने से बचाता है। इसके अलावा, यह चाइल्ड लॉक और धोने के बाद अत्यधिक नमी को हटाने के लिए तकनीक जैसी कुछ आवश्यक विशेषताओं के साथ भी आता है। कुल मिलाकर, यह निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ सैमसंग वाशिंग मशीन में से एक है जिसे आप खरीदने के बारे में सोच सकते हैं।

Samsung WT95A4200LL Washing Machine

एक सस्ती लेकिन बहुमुखी वाशिंग मशीन की तलाश है? फिर, सैमसंग WT95A4200LL वाशिंग मशीन निश्चित रूप से जाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। सैमसंग की यह वाशिंग मशीन तीन रोलर्स और दो साइडबोर्ड के साथ आती है। यह मैजिक फिल्टर, एयर टर्बो ड्रायिंग सिस्टम और कास्टर व्हील के साथ भी आता है। एर्गोनोमिक डिज़ाइन और उपयोग में आसान नियंत्रण कक्ष इसे संचालित करना आसान बनाता है। मशीन कम पानी की धुलाई प्रणाली का भी उपयोग करती है, जो ऊर्जा और पानी की लागत को बचाने में मदद करती है। अपने शानदार प्रदर्शन और सुविधा के साथ, सैमसंग WT95A4200LL 9.5kg सेमी ऑटोमैटिक टॉप लोडिंग वाशिंग मशीन किसी भी घर के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है।

Samsung WT70M3000UU/TL Washing Machine

किफायती सैमसंग वाशिंग मशीन की तलाश में हैं? फिर, सैमसंग WT70M3000UU/TL निश्चित रूप से एक ऐसा विकल्प होना चाहिए जिसे आप मिस नहीं कर सकते। यह सेमी-ऑटोमैटिक टॉप-लोड वाशिंग मशीन न केवल सस्ती है, इसमें 3 वॉश फंक्शन हैं। ये नाम हैं - नॉर्मल वॉश, जेंटल वॉश और हैवी वॉश। ये 3 वॉश फंक्शंस इसे तुरंत इस मूल्य श्रेणी की कई वाशिंग मशीनों की तुलना में बहुत अधिक बहुमुखी बनाते हैं। इसके अतिरिक्त, जो चीज इसे सबसे अलग बनाती है वह है इसकी जबरदस्त 1350 आरपीएम स्पिन पावर। यह सुनिश्चित करेगा कि आपके कपड़े ठीक से धोए गए हैं। अंदर का मैजिक फिल्टर यह सुनिश्चित करता है कि आपके कपड़े बेदाग साफ हों।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story