×

Best Recharge Plans Under 400: जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल के बेस्ट रिचार्ज प्लान, जाने फायदे

Best Recharge Plans Under 400: भारत में टेलीकॉम दिग्गज अब एक ही पैक में विभिन्न टेलीकॉम लाभों को बंडल करते हैं, ग्राहकों को कॉलिंग, मोबाइल डेटा, एसएमएस और कभी-कभी ओटीटी प्लेटफॉर्म या अन्य सेवाओं तक पहुंच प्रदान करते हैं।

Anjali Soni
Published on: 30 May 2023 7:50 PM GMT
Best Recharge Plans Under 400: जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल के बेस्ट रिचार्ज प्लान, जाने फायदे
X
Best Recharge Plans Under 400(Photo-social media)

Best Recharge Plans Under 400: भारत में टेलीकॉम दिग्गज अब एक ही पैक में विभिन्न टेलीकॉम लाभों को बंडल करते हैं, ग्राहकों को कॉलिंग, मोबाइल डेटा, एसएमएस और कभी-कभी ओटीटी प्लेटफॉर्म या अन्य सेवाओं तक पहुंच प्रदान करते हैं। हम रिलायंस जियो, भारती एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनएल की ओर से 400 रुपये से कम कीमत पर उपलब्ध लेटेस्ट वैल्यू-फॉर-मनी प्लान को देखते हैं सभी रिचार्ज पैक लगभग एक महीने की वैधता और असीमित कॉल सुविधा प्रदान करते हैं।

Jio, Airtel, Vi और BSNL के 400 रुपये से कम के बेस्ट रिचार्ज पैक

रिलायंस जियो 349 रुपये का प्लान

Reliance Jio अपने ग्राहकों को 349 रुपये की आकर्षक कीमत पर 400 रुपये से कम का रिचार्ज प्लान प्रदान करता है। जब आप पूरे 30-दिन की वैधता को ध्यान में रखते हैं, जिसका अर्थ है एक महीने की वैधता, तो यह और भी अधिक मूल्य-के-धन की पेशकश बन जाती है। यह रिचार्ज पैक प्रति दिन 2.5GB मोबाइल डेटा, असीमित कॉल और प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस का लाभ देता है। अतिरिक्त लाभों में Jio ऐप्स और सेवाओं की सदस्यता भी शामिल है।

एयरटेल - 399 रुपये का प्लान

भारत की अन्य बड़ी टेलीकॉम दिग्गज भारती एयरटेल, 399 रुपये का रिचार्ज प्लान पेश करती है जो 28 दिनों की वैधता प्रदान करता है। यह योजना उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 2.5GB मोबाइल इंटरनेट, असीमित कॉलिंग और 100 मुफ्त एसएमएस प्रदान करती है। इस प्लान में तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Vi 399 रुपये का प्लान

वोडाफोन-आइडिया (Vi) 399 रुपये की योजना पेश करता है जिसका उद्देश्य उप-रु 400 रेंज में ग्राहकों को पूरा करना है और एयरटेल के समान योजना प्रदान करता है। Vi अपने उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 2.5GB मोबाइल डेटा के साथ-साथ असीमित कॉल और प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस प्रदान करता है। यह पैक भी 28 दिनों के लिए वैध है। Vi में इस रिचार्ज पैक को चुनने वाले ग्राहकों के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन का तीन महीने का एक्सेस भी शामिल है।

बीएसएनएल 397 रुपये का प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के पास इस रेंज के लिए एक रिचार्ज प्लान है जिसकी कीमत 397 रुपये है। यह सब-रु 400 रिचार्ज प्लान ग्राहकों के लिए बहुत अच्छा मूल्य प्रदान करता है क्योंकि यह दो महीने या 60 दिनों की वैधता प्रदान करता है! योजना 2.5GB दैनिक कोटा के बजाय प्रति दिन 2GB मोबाइल डेटा प्रदान करती है जो इस सीमा में आदर्श है। हालांकि, बीएसएनएल इस खंड में अन्य के साथ अपनी पेशकश से मेल खाता है और ऑफर करता है असीमित कॉल, प्रति दिन 100 मुफ्त एसएमएस और 200 दिनों की इनकमिंग कॉल वैधता।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story