×

Best Smart TVs Under 20000: 20000 के तहत भारत में खरीदें बेस्ट स्मार्ट टीवी, जाने कीमत और फीचर्स

Best Smart TVs Under 20000: क्या आप अपने बजट में टीवी घर लाकर अपनी मनोरंजन की आवश्यकता को पूरा करना चाहते हैं? अगर आप भारत में 20000 के अंदर सबसे अच्छा स्मार्ट टीवी खरीदने की योजना बना रहे हैं

Anjali Soni
Published on: 3 May 2023 11:01 AM GMT
Best Smart TVs Under 20000: 20000 के तहत भारत में खरीदें बेस्ट स्मार्ट टीवी, जाने कीमत और फीचर्स
X
Best Smart TVs Under 20000(Photo-social media)

Best Smart TVs Under 20000: क्या आप अपने बजट में टीवी घर लाकर अपनी मनोरंजन की आवश्यकता को पूरा करना चाहते हैं? अगर आप भारत में 20000 के अंदर सबसे अच्छा स्मार्ट टीवी खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। इस पोस्ट में, आपको फेमस ब्रांडों के टीवी की एक विस्तृत सीरीज मिलेगी जो विभिन्न आकारों और तकनीकों में उपलब्ध हैं। आजकल, बाजार में उपलब्ध विकल्पों की संख्या के कारण किसी व्यक्ति के लिए सही टीवी का चुनाव करना कठिन हो जाता है। भारत में 20000 के तहत बेस्ट स्मार्ट टीवी की एक विशेष सूची तैयार की है।

Samsung Wondertainment LED Smart TV


सूची में सबसे पहले सैमसंग वंडरटेनमेंट एलईडी स्मार्ट टीवी है। जब टीवी की बात आती है तो सैमसंग एक प्रसिद्ध ब्रांड है, और इसका वोडररेनमेंट एलईडी स्मार्ट टीवी समग्र रूप से सबसे अच्छी खरीदारी है। यह आपको 32 इंच का एचडी-रेडी डिस्प्ले के साथ-साथ एचडीआर, पर्कलर, मेगा कंट्रास्ट टेक्नोलॉजी और भी बहुत कुछ प्रदान करता है। स्लिम डिजाइन के साथ यह टीवी कीमत में सबसे स्टाइलिश और आधुनिक दिखने वाला स्मार्ट टीवी है। इसकी कीमत 16,990 रुपये हैं।

OnePlus Y LED Smart Android TV

सूची में आगे आ रहा है वनप्लस वाई एलईडी स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी। यदि आप सर्वश्रेष्ठ बजट टीवी की तलाश कर रहे हैं, तो यह एकदम सही चुनाव है। यह टीवी न्यूनतम बेजल एचडी डिस्प्ले और प्रभावशाली बिल्ड क्वालिटी के साथ आता है। टीवी Google-प्रमाणित OS पर चलता है, जो आपको Google पारिस्थितिकी तंत्र तक पूर्ण पहुंच प्रदान करता है। इसकी कीमत 15999 रूपये हैं।

Mi Horizon Edition Android Smart LED TV 4A

सूची में अगला एमआई होराइजन संस्करण एंड्रॉइड स्मार्ट एलईडी टीवी 4ए है। यह सबसे बजट के अनुकूल और शक्तिशाली स्मार्ट टीवी में से एक है। टीवी कई कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है, इसलिए आपके मनोरंजन के विकल्पों की कभी कमी नहीं होगी। इसकी कीमत 16,499 रूपये हैं।

LG Smart LED TV


सूची में अगला एलजी स्मार्ट एलईडी टीवी है। एलजी ने कम निवेश पर अविश्वसनीय विनिर्देशों पर अपने गुणवत्ता वाले उत्पादों के कारण उद्योग में काफी अच्छा नाम कमाया है। टीवी कई कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है जो आपको असीमित मनोरंजन अनुभव प्रदान करते हैं। इसकी कीमत 17,999 रूपये हैं।

Philips 5500 Smart LED TV

सूची में अगला स्थान फिलिप्स 5500 स्मार्ट एलईडी टीवी का है। यदि आप 20000 के तहत सर्वश्रेष्ठ टीवी की तलाश कर रहे हैं जो आपको सर्वोत्तम चित्र गुणवत्ता प्रदान करता है, तो यह टीवी एकदम सही चुनाव है। फुल एचडी डिस्प्ले आपको इतने में कम ही देखने को मिलेगा। इस टीवी की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें अन्य फीचर्स से कोई समझौता नहीं किया गया है। इसलिए, यदि आप देखने के सुखद अनुभव के लिए स्मार्ट टीवी की तलाश कर रहे हैं, तो इस टीवी को चुनें, इसकी कीमत 19,990 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story