×

Best Smartwatch Under 2000: यहां देखें 2000 के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Best Smartwatch Under 2000: पिछले एक दशक में, स्मार्टवॉच और सीमा में आगे बढ़ी हैं। हालाँकि, यदि आप उन्हें पहली बार आज़मा रहे हैं, तो हमने 2000 के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच का चयन किया है जिसे आप आज खरीद सकते हैं।

Anjali Soni
Published on: 2 May 2023 12:40 PM GMT
Best Smartwatch Under 2000: यहां देखें 2000 के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स
X
Best Smartwatch Under 2000(Photo-social media)

Best Smartwatch Under 2000: पिछले एक दशक में, स्मार्टवॉच और सीमा में आगे बढ़ी हैं। हालाँकि, यदि आप उन्हें पहली बार आज़मा रहे हैं, तो हमने 2000 के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच का चयन किया है जिसे आप आज खरीद सकते हैं। इसके अलावा, इन पहनने योग्य वस्तुओं की मांग में वृद्धि के साथ, कई रूपों ने बाजार में बाढ़ ला दी है। हम जानते हैं कि सैकड़ों स्मार्टवॉच में से चुनना काफी मुश्किल हो सकता है। इसलिए, हमने 2000 के तहत कुछ बेहतरीन स्मार्टवॉच का चयन किया है, ताकि आपको कुछ बेहतरीन मूल्य वाले उत्पाद मिल सकें।

Noise ColorFit Pulse Grand Smartwatch

2000 के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच की हमारी सूची में पहला उत्पाद नॉइज़ कलरफिट पल्स ग्रैंड स्मार्टवॉच है। स्मार्टवॉच उद्योग में हाल ही में शोर कुछ 'शोर' कर रहा है, पल्स ग्रैंड के साथ, आपको 1.69 इंच का एलसीडी पैनल और 60 स्पोर्ट्स मोड तक मिलते हैं। इसके अलावा, नॉइज़ में अपनी सिग्नेचर इंस्टेंट चार्ज तकनीक शामिल है, जो आपको केवल 15 मिनट की चार्जिंग में 25 घंटे की बैटरी लाइफ देती है। इसके अलावा IP68 रेटिंग की वजह से यह वॉच वाटरप्रूफ है। आपको बोनस के रूप में नॉइज़ हेल्थ सूट भी मिलता है, जिससे आप हृदय गति से लेकर महिला स्वास्थ्य चक्र तक मेट्रिक्स की निगरानी कर सकते हैं।

boAt Flash Edition Smartwatch

2000 के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच की हमारी सूची में अगला उत्पाद boAt फ्लैश स्मार्टवॉच है। उच्च क्वालिटी वाले जीवन शैली उत्पादों पर विचार करते हुए boAt हाल ही में एक रोल रहा है जो कुछ वर्षों से निर्माण कर रहा है। आपको इस स्मार्टवॉच में भी वही बेहतरीन क्वालिटी मिलती है जिसकी आप boAt से उम्मीद करते हैं। यह उत्पाद 1.3 इंच के एलसीडी पैनल के साथ एक गोल डायल के साथ आता है, इसके अतिरिक्त, आपके कैलोरी बर्न को मापने के लिए इसमें 10 सक्रिय खेल मोड हैं, चाहे वह साइकिल चलाना, चढ़ाई या योग के माध्यम से हो। स्मार्टवॉच के लिए अन्य समर्थित एप्लिकेशन हृदय गति सेंसर, SpO2 मॉनिटर, पेडोमीटर, कैलेंडर और यहां तक ​​कि एक अलार्म भी हैं।

Fire-Boltt Ninja 2 Max Smartwatch

यदि आप 2000 के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं, तो आप फायर-बोल्ट निंजा 2 मैक्स की तुलना में बहुत खराब कर सकते हैं। इस सुंदर और सुरुचिपूर्ण स्मार्टवॉच में 240 x 280 उच्च-घनत्व रिज़ॉल्यूशन वाला 1.5-इंच TFT डिस्प्ले है। इसके अलावा, यह बेहतर दीर्घायु के लिए IP68 जल प्रतिरोध के साथ आता है। इसके अलावा, आपके कैलोरी बर्न को ट्रैक करने के लिए वॉच में 20 स्पोर्ट्स मोड हैं। आपको हर समय अपने विटल्स को जानने और समझने के लिए हार्ट रेट सेंसर और SpO2 मॉनिटर जैसे सेंसर भी मिलते हैं। इसके अतिरिक्त, बेहतर नींद और आराम की हृदय गति के लिए घड़ी में स्लीप मॉनिटरिंग और मेडिटेटिव ब्रीदिंग को जोड़ा जाता है। कुल मिलाकर, यह एक बेहतरीन बजट स्मार्टवॉच है जिस पर आपका पूरा ध्यान जाना चाहिए।

Noise ColorFit Pulse Go Buzz

2000 के तहत बेस्ट स्मार्टवॉच की सूची में आगे आने वाली नॉइज़ कलरफिट पल्स गो बज़ है। यह स्मार्टवॉच 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.69-इंच डिस्प्ले और उत्कृष्ट कॉलिंग अनुभव के लिए उन्नत ब्लूटूथ कॉलिंग चिप के साथ आती है। वास्तव में, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर 1.8 गुना तेज पेयरिंग और 2 गुना अधिक स्थिर कनेक्शन के लिए नॉइज़ की ट्रूसिंक तकनीक का उपयोग करता है। इसके अलावा, आपको आपकी सभी फिटनेस जरूरतों के लिए 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग और फीमेल साइकिल ट्रैकर के साथ नॉइज़ हेल्थ सूट मिलता है। आप अपनी स्मार्टवॉच को अपनी इच्छानुसार व्यक्तित्व देने के लिए, 150 से अधिक क्लाउड-आधारित घड़ी चेहरों के साथ घड़ी को अनुकूलित भी कर सकते हैं।

boAt Xtend Smartwatch

boAt की स्मार्टवॉच रेंज शुरू में boAt Xtend के माध्यम से काफी लोकप्रिय हुई। इस स्मार्टवॉच की ऑनलाइन समीक्षा हजारों लोगों द्वारा की गई है, जिन्होंने इसे टेबल पर लाने वाली हर चीज के लिए उत्कृष्ट अंक दिए हैं। यह डिवाइस 1.69 इंच के एलसीडी पैनल और कैपेसिटिव टच अनुभव के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, एक एंबियंट ब्राइटनेस सेंसर है जो आपके परिवेश के आधार पर स्क्रीन ब्राइटनेस को स्वचालित रूप से समायोजित कर सकता है। इस स्मार्टवॉच से आप अपनी हृदय गति की जांच कर सकते हैं, अपने सोने के पैटर्न की निगरानी कर सकते हैं और रक्त ऑक्सीजन के स्तर की जांच कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story